29 साल बाद बदला गोविंदा की कुली नंबर वन के दीपक का लुक, करिश्मा कपूर के थे पहले हीरो, एक्ट्रेस ने बचाई थी अपने एक्टर की जान

1991 में आई फिल्म प्रेम कैदी में करिश्मा कपूर ने डेब्यू किया था. इसमें उनके अपोजिट हरीश कुमार नजर आए थे, 33 साल बाद हरीश ने उस बात का खुलासा किया जब एक्ट्रेस ने उनकी जान बचाई थी.

Advertisement
Read Time: 3 mins
33 साल बाद इतना बदल गए करिश्मा कपूर के पहले हीरो
नई दिल्ली:

बॉलीवुड की लोलो यानी कि करिश्मा कपूर ने 1991 में फिल्म प्रेम कैदी से अपने करियर की शुरुआत की थी, इसमें उनके साथ एक्टर हरीश कुमार ने लीड रोल निभाया था. वह गोविंदा की कुली नंबर वन का बी हिस्सा रहे, जिसमें भी करिश्मा कपूर थीं. 33 साल बाद हरीश कुमार ने अपनी पहली फिल्म का जिक्र करते हुए उस बारे में बताया, जब करिश्मा को बचाने के लिए वह स्विमिंग पूल में कूदे थे लेकिन खुद ही डूबने लगे, फिर किस तरह लोलो ने उनकी जान बचाई एक्टर ने इस बारे में खुलासा किया. आइए आज हम आपको दिखाते हैं हरीश कुमार का लेटेस्ट वीडियो, जिसमें उनका लुक इतना बदल गया है कि उन्हें पहचान पाना भी बहुत मुश्किल हो रहा है.

करिश्मा ने डूबने से बचाई थी हरीश की जान

इंस्टाग्राम पर instantbollywood ने हाल ही में एक्टर हरीश कुमार का एक रीसेंट वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में हरीश कुमार अपनी पहली फिल्म के बारे में बताते नजर आ रहे हैं और बताया कि जब एक सीन के लिए करिश्मा को उन्हें बचाना था और उन्हें पानी में कूदना था, तो वो खुद ही डूबने लगे.

Advertisement

दरअसल, उन्हें स्विमिंग नहीं आती थी, जिसके कारण वह खुद डूबने लगे थे. लोगों को लगा कि वह प्रैंक कर रहे हैं, लेकिन फिर उन्होंने करिश्मा के कपड़े पकड़ लिए और करिश्मा कपूर को लगा कि वो डूब रहे हैं, तो उन्होंने एक्टर की जान बचाई. सोशल मीडिया पर हरीश का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है और 52000 से ज्यादा लोग इसे लाइक कर चुके हैं. कोई उन्हें साजिद खान का लुक अलाइक बोल रहे हैं, तो कोई कह रहा हैं कि ये एक्टर कितना बदल गए हैं.

एक हादसे ने बर्बाद किया पूरा करियर

Advertisement

1 अगस्त 1975 को हैदराबाद में जन्में हरीश ने 4 साल की उम्र में चाइल्ड आर्टिस्ट के रूप में अपने करियर की शुरुआत की थी और 15 साल में ही एक लीड एक्टर बन बड़े पर्दे पर छा गए थे. उन्होंने साउथ से लेकर बॉलीवुड में कई फिल्में की, जिसमें प्रेम कैदी, कुली नंबर-1, तिरंगा जैसी कई फिल्में शामिल है. हालांकि, साल 2001 में फिल्म इंतकाम के बाद हरीश बड़े पर्दे से दूर हो गए. एक रिपोर्ट के अनुसार, अचानक उनका वजन बढ़ने लगा था उन्हें काम मिलना बंद हो गया था और मोटापे के कारण उनका लुक इतना बदल गया कि उन्होंने फिल्में करना ही छोड़ दिया. लेकिन अब वो पहले से काफी फिट हो गए हैं.

Advertisement

Featured Video Of The Day
New Criminal Laws: नए आपराधिक कानून को लेकर Karnataka में क्यों कर रहा विरोध?