दिवाली के मौके पर गाना गाकर शुभकामनाएं देना चाह रहे थे ये कॉमेडियन, लेकिन तभी फटने लगे पटाखे और...

दिवाली का मौका हो और कोई मशहूर कॉमेडियन हैप्पी दिवाली कहना चाहता हो तो इसमें कुछ अलग तो होगा ही. ऐसा ही कुछ कॉमेडियन सुदेश लहरी के इस वीडियो में भी देखने को मिल रहा है.

Advertisement
Read Time: 23 mins
नई दिल्ली:

दिवाली के मौके पर हर कोई अपने तरीके से बधाई देता है. फिर कोई सेलेब्रिटी हो तो उसका अंदाज भी हटकर होता है. इसके साथ ही यह सेलेब्रिटी मशहूर कॉमेडियन हो तो फिर शुभकामनाएं देने का अंदाज भी मजाकिया ही होगा. ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर आया है जिसमें मशहूर कॉमेडियन सुदेश लहरी (Comedian Sudesh Lehri) फैन्स को हैप्पी दिवाली कह रहे हैं लेकिन उनका यह अंदाज कुछ अनोखा ही है. जी हां, सुदेश लहरी इस वीडियो में फिल्मी गाना गाकर हैप्पी दिवाली कहने की कोशिश कर रहे हैं लेकिन पटाखों का शोर उनको गाने नहीं दे रही है. यही नहीं, इसके साथ ही वह अपने अंदाज में मजेदार जोक भी कर क्रैक करते हैं. इस तरह से कॉमेडियन का यह वीडियो खूब दिल जीत रहा है.

कॉमेडियन सुदेश लहरी ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है कि कैसा लगा मेरा गाना. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि वह जब भी गाना गाते हैं पीछे से बम बजने लगते हैं. इस पर परेशान हो जाते हैं और फिर कहते हैं पटाखों के शोर की वजह से वह गाना नहीं गा पाते हैं और कहते हैं कि वह अपने बेसुरा होने को पटाखों के शोर में कवर कर सकते हैं. इस तरह सुदेश लहरी का यह कॉमिक फैन्स को खूब पसंद आ रहा है.

Advertisement

कॉमेडियन सुदेश लहरी के दिवाली वीडियो पर कमेंट करते हुए एक फैन ने लिखा है, 'हैप्पी दिवाली सर एक नंबर आप भी.' वहीं एक और फैन ने कहा है कि पटाखो में भी आप सुर में हो...इससे ज्यादा टैलेंटेड कौन होगा भाईजी. वहीं एक और कमेंट आया है कि हा अच्छा ट्रिक है, मैं भी जहां ज्यादा आवाज हो उधर ही गाऊंगी.

Advertisement

कॉमेडियन सुदेश लहरी द कपिल शर्मा शो में भी नजर आ चुके हैं. इसके अलावा वे द ड्रामा कंपनी, कॉमेडी नाइट्स बचाओ, कॉमेडी क्लास, कॉमेडी सर्कस, देख इंडिया देख जैसे कई शोज में कॉमेडी करते दिख चुके हैं. वह कई हिंदी और पंजाबी फिल्मों में भी एक्टिंग कर चुके हैं.

Advertisement

टाइगर 3 मूवी रिव्यू

Advertisement
Featured Video Of The Day
Israel Hezbollah War: Beirut में इज़रायल की सेना को मिली हिज़्बुल्लाह की सुरंग में क्या क्या थे इंतज़ाम