इस कॉमेडियन को बच्चे पहनाते रहे सेल के सस्ते कपड़े, उसे लगा पहन रहा हूं कोई महंगा ब्रांड

इस कॉमेडियन ने एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है जिसमें वह बच्चों के साथ शॉपिंग कर रहे हैं. लेकिन वहां उन्हें ऐसी सच्चाई पता चलती है, जिसे सुनकर हैरान रह जाते हैं.

Advertisement
Read Time: 10 mins
नई दिल्ली:

अकसर देखा गया है कि पेरेंट्स के लिए बच्चे कपड़े खरीदते हैं. उनकी कोशिश रहती है कि वे अपने माता-पिता को एकदम झकास रखें. ऐसे कपड़े खरीदें जो समय के मुताबिक भी हों और पेरेंट्स पर खूब फबे भी. लेकिन जरूरी नहीं है कि ऐसे कपड़े महंगे ब्रांच के ही हों. लेकिन इस मशहूर कॉमेडियन के साथ शॉपिंग के दौरान कुछ ऐसा हुआ कि उसे पता चल गया कि उसके बच्चे उसके लिए किस ब्रांड के कपड़े खरीद रहे हैं. खास बात यह है कि वह अपने कपड़ों की हकीकत जानकर हैरान ही रह गए. यही नहीं, जब कॉमेडियन को पता चला कि यह ये कपड़े तो सेल को होते हैं तो उसका कुछ इस तरह रिएक्शन आया. 

हमेशा की तरह कॉमेडियन सुदेश लहरी ने एक फनी वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है. इस वीडियो में वह अपने बच्चों के साथ हैं. इश वीडियो को शेयर करते हुए सुदेश लहरी ने लिखा है, 'ये मेरा फेवरिट ब्रांड है.' इस वीडियो में देखा जा सकता है कि सुदेश लहरी कह रहे हैं कि मुझसे लोग अकसर पूछते हैं कि आप कौन सा ब्रांड पहनते हो. मुझे तो पता ही नहीं, बच्चे मुझे शॉपिंग कराते हैं. मैं सबको यही कहता था कि मैं बहुत बड़ा ब्रांड पहनता हूं. मुझे नाम तो नहीं पता लेकिन वह कोई सेल ब्रांड होता है. आज पता चला कि सेल मतलब ये सेल से कपड़ ले रहे हैं. लेकिन कपड़े अच्छे हों तो सेल वाले भी अच्छे होते हैं. इस तरह एक बार फिर उन्होंने फैमिली के साथ एक बहुत ही मजेदार वीडियो बनाया है. 

Advertisement

सुदेश लहरी का यह कॉमेडी वीडियो बहुत ही कमाल का है.

Featured Video Of The Day
Israel Hamas War: Gaza में युद्ध का एक साल, Palestine के समर्थन में दुनिया भर में प्रदर्शन