Cirkus Box Office Collection Day 4: रोहित शेट्टी और रणवीर सिंह का नहीं चल रहा जादू, चौथे दिन फिल्म ने कमाए बस इतने करोड़

23 दिसंबर को रिलीज हुई फिल्म को दर्शकों और समीक्षकों का खराब रिव्यू देखने को मिल रहा है.

Advertisement
Read Time: 14 mins
C
नई दिल्ली:

बॉलीवुड की कॉप यूनिवर्स पर बनीं सिंघम, सूर्यवंशी और सिंबा जैसी हिट फिल्में देने वाले रोहित शेट्टी की फिल्म सर्कस इन दिनों चर्चा में हैं. हाल ही में उनकी नई फिल्म सर्कस फ्लॉप होती दिख रही है. रणवीर सिंह स्टारर इस फिल्म में पूजा हेगड़े, जैकलीन फर्नांडीज, जॉनी लीवर, वरुण शर्मा आदि जैसे एक्टर्स नजर आ रहे हैं. हालांकि पॉपुलर कास्ट होने के बावजूद फिल्म सर्कस बॉक्स ऑफिस पर कमाल नहीं दिखा पा रही है. 23 दिसंबर को रिलीज हुई फिल्म को दर्शकों और समीक्षकों का खराब रिव्यू देखने को मिल रहा है. लेकिन बॉक्स ऑफिस पर भी यह फिल्म कोई खास कमाल करती हुई नहीं दिख रही है.

फ्लॉप होती दिख रही सर्कस

रोहित शेट्टी निर्देशित सर्कस दर्शकों को थिएटर तक खींचने में विफल साबित हो रही है. ताजा मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सर्कस ने करीब 2-4 करोड़ की कमाई की है. वहीं नई संख्या के साथ सर्कस का अब 22.85-24.85 करोड़ का पूरा कलेक्शन हुआ है. जबकि सर्कस ने पहले वीकेंड पर 20.85 करोड़ की कमाई की थी. दिन के कलेक्शन के हिसाब से सर्कस ने शुक्रवार को 6.25 करोड़, शनिवार को 6.40 करोड़ और रविवार को और 8.20 करोड़ की ओपनिंग की.

Advertisement

बता दें, सर्कस के अलावा अजय देवगन स्टारर दृश्यम 2 रिलीज के एक महीने बाद भी बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कलेक्शन कर रही है. वहीं हॉलीवुड फिल्म अवतार: द वे ऑफ़ वॉटर भी बॉक्स ऑफिस पर दर्शकों को लुभाने में कामयाब होती दिख रही है. लेकिन दीपिका पादुकोण के गाने और रणवीर का चार्म दर्शकों पर चलता हुआ नहीं दिख रहा है. वहीं डायरेक्टर रोहित शेट्टी के कॉमेडी का जादू भी फैंस को थियेटर तक खींचने में कामयाब नहीं हो पा रहा है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Israel Hamas War: Gaza में युद्ध का एक साल, Palestine के समर्थन में दुनिया भर में प्रदर्शन