चंकी पांडे ने 43 साल बाद फिर पास किया ये एग्जाम, फोटो शेयर की तो लग गई बधाई देने वालों की लाइन

चंकी पांडे ने अपनी सोशल मीडिया पोस्ट से सभी को हैरान करके रख दिया. एक एक्ट्रेस ने तो ये तक कह दिया कि भगवान का शुक्र है आपके साथ मेरा गाड़ी वाला कोई सीन नहीं था.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

चंकी पांडे ने मंगलवार 10 सितंबर को इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की. इसमें उन्होंने बताया कि उन्होंने आखिरकार 43 साल बाद अपना ड्राइविंग टेस्ट पास कर लिया है. उन्होंने रीजनल ट्रांसपोर्ट ऑफिस, मुंबई को भी धन्यवाद दिया. उन्होंने पोस्ट के कैप्शन में लिखा, "43 साल बाद फिर से ड्राइविंग टेस्ट दिया और अंदाजा लगाइए मैं पास हो गया. RTO मुंबई का शुक्रिया." तस्वीर में चंकी पांडे एक कार के अंदर बैठे हुए दिखाई दे रहे हैं, स्टीयरिंग व्हील पर हाथ हैं और मिलियन डॉलर की स्माइल दे रहे हैं. उनके साथ में RTO का एक अधिकारी बैठा हुआ है.

पोस्ट पर रिएक्टर करते हुए एक्ट्रेस सोनम खान ने लिखा, "बधाई हो! आपको गाड़ी चलाना नहीं आता?? अगर ऐसा है तो शुक्र है कि मेरे पास आपके साथ कोई ड्राइविंग सीन नहीं था. फिर भी एक बार फिर बधाई." बता दें कि सोनम और चंकी ने 1989 की फिल्म मिट्टी और सोना में साथ काम किया था. इस बीच एक्टर सिकंदर खेर ने लिखा, “शानदार”. फैन्स भी चंकी पांडे बधाई देते दिखे.

Advertisement

पिछले महीने चंकी पांडे ने फिल्म स्टार बनने से पहले की अपनी जिंदगी के एक मुश्किल दौर के बारे में बात की. एक्टर ने खुलासा किया कि वह उस समय पार्ट-टाइम कार डीलर के तौर पर काम करते थे. उन्होंने बताया, "यह आसान नहीं था, लेकिन यह मजेदार था. खैर वो मेरे संघर्ष के दिन थे. मैं पार्ट-टाइम हसलर और पार्ट-टाइम कार डीलर था. इसलिए मुझे उन कारों को चलाने का मौका मिलता था. हर दिन मैं एक अलग कार में होता था. प्रोड्यूसर्स के ऑफिसों के चक्कर लगाता था."

Advertisement

वर्कफ्रंट पर बात करें तो चंकी पांडे को आखिरी बार डायरेक्टर पुरी जगन्नाथ की लाइगर (2022) में देखा गया था. इसमें उनकी बेटी अनन्या पांडे और एक्टर विजय देवरकोंडा लीड रोल में थे. वह अमेजन मिनीटीवी सीरीज 'इंडस्ट्री' का भी हिस्सा थे.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Chandrayaan 4 : केंद्रीय कैबिनेट ने चंद्रयान 4 को दी मंजूरी, Venus Orbitor Mission को भी मंजूरी