चंकी पांडे के भाई ने बेटी को सबके सामने कपड़ों के लिए सुना दिए ताने, बोले - ये अमेरिका नहीं है

इस एक्ट्रेस और सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर को पापा ने भरी महफिल में ऐसा ट्रोल किया कि वह खुद भी देखती रह गई.

विज्ञापन
Read Time: 3 mins
नई दिल्ली:

अलाना पांडे अपने नए शो द ट्राइब को एक दिलचस्प स्ट्रैटेजी के साथ प्रमोट कर रही हैं. अलाना, चंकी पांडे की भतीजी और एक्ट्रेस अनन्या पांडे की चचेरी बहन है. सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर अलाना ने सोमवार (7 अक्टूबर) को इंस्टाग्राम पर शो से एक वीडियो क्लिप शेयर की. इसमें दिखाया गया है कि उनका परिवार बातचीत के लिए इकट्ठा हुआ है तभी उनके पिता चिक्की पांडे एक कमेंट करते हैं. चिक्की कुछ देर तक अलाना के आउटफिट पर सोचने के बाद, उससे पूछते हैं, "क्या तुम अपना टॉप पहनना भूल गई?" अलाना उनकी बात सुनकर चौंक जाती हैं. अलाना ने मिंट ग्रीन ब्रालेट और सफेद ट्राउजर पहना था. पापा की बात सुन अलाना कहती हैं, "क्या आप सच में ऐसा कह रहे हैं", जबकि उनकी मां डीन पांडे उन्हें गले लगाती हैं. अलाना पापा से कहती हैं, "इसमें क्या गड़बड़ है". पापा कहते हैं इस साथ शर्ट की भी जरूरत होगी. यह एलए नहीं है. यह बांद्रा है". अलाना कहती हैं कि यह ब्रालेट है तो वे कहते हैं कि 'ब्रा को ढका हुआ होना चाहिए'.

फैन्स ने ऐसे किया रिएक्ट

अलाना के फॉलोअर्स के रिएक्शन थोड़े डिवाइडेड थे. जहां कई लोगों ने सोचा कि यह एक पिता और उनकी बेटी के बीच एक प्यारी बातचीत थी. वहीं कुछ लोगों ने सुझाव दिया कि अलाना को थोड़े डीसेंट कपड़े पहनने चाहिए. एक ने लिखा, "उसके पिता बिल्कुल सही हैं, किसी को कम से कम परिवार में कैसे बैठना चाहिए, यह समझना चाहिए". कुछ लोगों ने लिखा कि देसी डैड हर समय घरों में 'टॉपलेस' घूमते हैं. एक फैन ने उनका बचाव करते हुए कहा, "सभी लोग उन पर मोरल पुलिसिंग कर रहे हैं. डॉक्टर मोमिता ने क्या पहना था? बिल्कुल! यह निश्चित रूप से एक टॉप नहीं है, बल्कि एक ब्रालेट जैसा है. उनके पिता सही हैं कि भारत में हर महिला आमतौर पर अपने परिवार के सामने ऐसे कपड़े नहीं पहनती हैं लेकिन इसे पहनना भी कोई बुरी बात नहीं है जैसा कि इस कमेंट सेक्शन में कुछ लोग उन्हें इसके लिए शर्मिंदा कर रहे हैं." एक फैन ने कमेंट किया, "पिताजी जाग गए". एक ने लिखा, "चाचा बांद्रा को कम समझ रहे हैं".

Advertisement

द ट्राइब में अलाविया जाफरी, सृष्टि पोरी, आर्याना गांधी और अल्फिया जाफरी के साथ-साथ डिजिटल इंजीलवादी निवेशक हार्दिक जावेरी भी शामिल हैं. धर्माटिक एंटरटेनमेंट प्रोडक्शन और करण जौहर, अपूर्व मेहता और अनीशा बेग का 'द ट्राइब' लॉस एंजिल्स में स्पॉटलाइट में आने वाले भारतीय इन्फ्लुएंसर के साथ अनफिल्टर्ड बातचीत करता है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Haryana Election Results: देखिए Jammu Kashmir और Haryana के चुनावी नतीजों की 10 बड़ी बातें