सिंघम अगेन में चुलबुल पांडे की एंट्री, रोहित शेट्टी ने किया कंफर्म, सलमान खान से बोले- कॉप यूनिवर्स में स्वागत है

अजय देवगन और रोहित शेट्टी ने बिग बॉस 18 के मंच पर सलमान खान की चुलबुल पांडे के रुप में सिंघम अगेन में एंट्री को कंफर्म किया है.

विज्ञापन
Read Time: 3 mins
सिंघम अगेन में सलमान खान के कैमियो को रोहित शेट्टी ने किया कंफर्म
नई दिल्ली:

अजय देवगन, दीपिका पादुकोण, करीना कपूर, अर्जुन कपूर और टाइगर श्रॉफ स्टारर सिंघम अगेन 1 नवंबर को दीवाली के मौके पर रिलीज होने को तैयार है. वहीं फिल्म में चुलबुल पांडे यानी सलमान खान के भी कैमियो की खबरें हैं. हालांकि पिछले दिनों इन्हें अफवाह बताया गया था. लेकिन अब बिग बॉस 18 के वीकेंड का वार के एपिसोड में डायरेक्टर रोहित शेट्टी, सलमान खान की कॉप यूनिवर्स में एंट्री को कंफर्म करते हुए नजर आ रहे हैं और उनका वेलकम करते हुए नजर आ रहे हैं. हालांकि अब यह केवल पब्लिसिटी स्टंट है या फिर सच. यह तो 1 नवंबर को पता लगेगा. 

अपकमिंग एपिसोड के प्रोमो में सलमान खान, अजय देवगन और रोहित शेट्टी का स्वागत करते हुए नजर आते हैं. वहीं रोहित शेट्टी कहते हैं, आपका भी स्वागत है कॉप यूनिवर्स में. इसके बाद अजय देवगन कहते हैं, 24 घंटे आपके दिमाग में आता माजी सटकली चलता है, जिस पर भाईजान कहते हैं, ये लोग इतने सटके हैं कि मुझे सटका रहे हैं. आगे वह कहते हैं, इतनी कॉप फिल्में रोहित ने बनाई है कि ये खुद 90 प्रतिशत कॉप बन गए हैं. इस पर रोहित कहते हैं, लोगों को शक होने लगा है. 

इसके बाद रोहित शेट्टी बिग बॉस हाउस में एंट्री करते हैं. जहां एक टास्क में वह कंटेस्टेंट के साथ खड़े दिखते हैं. वहीं अविनाश मिश्रा, करणवीर मेहरा, शिल्पा शिरोड़कर, चुम और अन्य सदस्यों का टारगेट बनते हुए नजर आते हैं. इस प्रोमो को देखने के बाद लोगों ने रिएक्शन दिया है. एक यूजर ने लिखा, अजय अच्छे हैं. लेकिन सलमान खान तो सलमान खान हैं. वहीं फैंस ने सिंघम अगेन को लेकर एक्साइटमेंट शेयर किया है. 

Advertisement

लेटेस्ट एपिसोड की बात करें तो वीकेंड का वार पर सलमान खान अविनाश मिश्रा को नसीहत देते नजर आए. जहां उन्होंने उन्हें समझाया कि अपना बर्ताव सुधारें. तल्ख लहजे में कहा. "आपका नाम अविनाश है पर आप खुद अपना विनाश कर दोगे". सलमान अविनाश से पूछते हैं कि "आप क्या इस घर के भगवान हैं? स्पष्ट और असभ्य होने के बीच एक पतली रेखा होती है, आपने उस रेखा को पार कर लिया है. नाम आपका अविनाश है पर आप खुद अपना विनाश कर लेंगे. विनाश. खत्म.” इसके अलावा वह करणवीर मेहरा से भी बात करते नजर आए और अच्छे संबंधों से दूर भागने की उनकी आदत की ओर इशारा करते नजर आए. उन्होंने कहा, आपकी लाइफ में दुख भी है कि बाहर आप परिवार जोड़ नहीं पाए और यहां भी आप परिवार जोड़ नहीं पा रहे. करणवीर मेहरा, आप जो कोने-कोने में कर रहे हो, मैं कहता हूं कि ये आप खुले में करो.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Israel के Tel Aviv में भीषण हादसा, ट्रक ने बस को मारी टक्कर | Breaking News