सिंघम अगेन में होगी 'चुलबुल पांडे' की धांसू एंट्री, सोशल मीडिया पर लीक हुआ सलमान के कैमियो का सीन 

सलमान खान भी इस फिल्म में कैमियो रोल में नजर आएंगे. अब इस खबर को तूल एक फोटो ने दे दी है, जो इस समय सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. जी हां, चुलबुल पांडे के अवतार में सलमान खान की एक फोटो सिंघम अगेन फिल्म से सामने आई है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
s
नई दिल्ली:

इस साल रोहित शेट्टी की फिल्म सिंघम अगेन का फैन्स बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. यह 2024 की मोस्ट अवेटेड फिल्म है. इस फिल्म में कई सितारों का कैमियो देखने को मिलेगा. कहा जा रहा है कि सलमान खान भी इस फिल्म में कैमियो रोल में नजर आएंगे. अब इस खबर को तूल एक फोटो ने दे दी है, जो इस समय सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. जी हां, चुलबुल पांडे के अवतार में सलमान खान की एक फोटो सिंघम अगेन फिल्म से सामने आई है. यह फोटो शूट के दौरान की बताई जा रही है.

सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें सामने आई हैं, जिसे कि फैन्स बहुत पसंद कर रहे हैं. इस फोटो में सलमान का चुलबुल पांडे वाला अवतार देखा जा सकता है. आपको बता दें कि हाल ही में रोहित शेट्टी ने एक पोस्ट शेयर किया था, जिसमें स्कॉर्पियो गाड़ी को हवा में उछलते हुए देखा जा सकता था. इसे शेयर करते हुए रोहित ने इसके कैप्शन में लिखा था, 'स्कॉर्पियो आएगी और घूमेगी भी लेकिन इस बार एंट्री किसी और हीरो की होगी'. रोहित के इस पोस्ट के बाद फैन्स अंदाजा लगाने लगे थे कि शायद सलमान खान फिल्म में कैमियो में दिखाई दे सकते हैं. 

Advertisement

वहीं, टेली चक्कर ने जो तस्वीरें शेयर की हैं, उसे सिंघम अगेन की शूट की बताई जा रही हैं. फोटो में सलमान अपने चुलबुल पांडे के अवतार में वर्दी में दिखाई दे रहे हैं और उनके साथ अजय देवगन भी वर्दी में हैं. हालांकि यह फोटो रियल है या फेक इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं की जा सकती है. लेकिन ये बात तो है कि इस फोटो से सलमान खान की धांसू एंट्री को लेकर बज जरूर बन गया है.

Advertisement

ये भी पढ़ें: 2024 के छह महीने हुए खत्म, अब इन 10 फिल्मों पर है दर्शकों की नजर, पांच तो हैं हिट फिल्मों के पार्ट 2

Advertisement

Featured Video Of The Day
Jammu Kashmir में पहले चरण में 24 सीटों के लिए हुई Voting, बड़ी तादात में वोट डालने पहुंचे लोग
Topics mentioned in this article