छोटू दादा के आगे पानी भरते हैं शाहरुख-सलमान और ऋतिक, गोलगप्पे बेच कर कमा डाले अरबों- देखें वीडियो

Chotu Ke Golgappe Viral Video: छोटू दादा यूट्यूब का एक पॉपुलर स्टार है. इनके वीडियोज पर मिलियन नहीं बल्कि बिलियन में व्यूज आते हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
Chotu Ke Golgappe Viral Video: यूट्यूब स्टार है छोटू दादा
नई दिल्ली:

Chotu Ke Golgappe: यूट्यूब आज पैसा कमाने का एक बड़ा जरिया बन चुका है. यही वजह है कि हमारे बीच सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर्स का नंबर दिन ब दिन बढ़ता जा रहा है. लेकिन हर यहां अपना काम जमाना हर किसी के बस की बात नहीं. आज हम आपको जिस यूट्यूब स्टार से मिलवाने वाले हैं उसने बड़े बड़े सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर और बॉलीवुड-हॉलीवुड एक्टर्स को भी पीछे छोड़ दिया है. यूट्यूब पर मिलियन व्यू वाले वीडियो तो आपने देखे ही होंगे लेकिन हम आपको ऐसे स्टार से मिलवा रहे हैं जिसके वीडियो पर अब तक 1.7 बिलियन व्यू आ चुके हैं. अब सोचिए व्यूज इतने थे तो इनसे रेवेन्यू कितना तगड़ा आया होगा. 

Advertisement

कौन है ये स्टार जिसे लोग कहते हैं छोटू दादा ?

इन छोटू दादा का नाम शफीक नाटिया है. इनके वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल होते हैं. फिलहाल हम जिस बिलियन व्यू वाले वीडियो की बात कर रहे हैं उसका नाम 'छोटू के गोलगप्पे' है. इस वीडियो में आप देखेंगे कि पहले तो छोटू दादा गोल गप्पे वाले को चैलेंज करता है. फिर जैसे-तैसे 20 प्लेट गोलगप्पे खाकर उसकी दुकान अपने नाम कर लेता है. वीडियो बड़ा ही सिंपल सा है लेकिन फिर भी इसे देखकर आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे. इस वीडियो पर 1.7 बिलियन व्यूज हो चुके हैं तो जरा सोचिए कुछ तो खास होगा ही ना इसमें.

बात करें लाइक्स की तो 'छोटू के गोलगप्पे' के वीडियो को 6.3 मिलियन से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. सोशल मीडिया पर अब एक बार फिर से वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. यूट्यूबर शफीक नाटिया छोटू दादा के नाम से सोशल मीडिया पर मशहूर हैं. वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. उनकी फैन फॉलोइंग भी काफी ज्यादा है. फैंस छोटू दादा के वीडियो को खूब पसंद करते हैं. साथ ही कमेंट कर उनकी एक्टिंग और वीडियो की तारीफ भी करते रहते हैं. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Weather Update: कोई डूबा, कोई फंसा, कोई तैरा... Delhi पर आज क्या-क्या गुजरी | Khabron Ki Khabar