Chocolatey Sadiya: चॉकलेटी सड़िया रिलीज होते ही यूट्यूब पर करने लगा ट्रेंड, खेसारीलाल यादव और सपना चौहान की केमेस्ट्री ने खूब जीता दिल

Chocolatey Sadiya: खेसारीलाल यादव और सपना चौहान का भोजपुरी फिल्म राजाराम का भोजपुरी गाना चॉकलेटी सड़िया रिलीज हो गया है और ये गाना यूट्यूब पर ट्रेंडिंग में शामिल हो चुका है.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
Chocolatey Sadiya Trending on YouTube: खेसारीलाल यादव के चॉकलेटी सड़िया का यूट्यूब पर धूम
नई दिल्ली:

Chocolatey Sadiya Trending on YouTube: भोजपुरी फिल्म 'राजा राम' के पहले गाना 'चुम्मा चुम्मा' की अपार सफलता के बाद ट्रेडिंग स्टार खेसारीलाल यादव का भोजपुरी सॉन्ग 'चॉकलेटी सड़िया' रिलीज होते ही यूट्यूब पर खूब धूम मचा रहा है. इस भोजपुरी सॉन्ग में खेसारीलाल यादव के साथ भोजपुरी इंडस्ट्री की चर्चित एक्ट्रेस सपना चौहान नजर आ रही हैं, जिन्होंने अपनी पहली ही फिल्म में धमाकेदार एंट्री की है. भोजपुरी सॉन्ग चॉकलेटी सड़िया को आज सारेगामा हम भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया और कुछ ही समय में यह तेजी से वायरल हो गया. भोजपुरी सॉन्ग में खेसारीलाल यादव और सपना चौहान की केमेस्ट्री देखने लायक है. यह गाना दर्शकों को पसंद आ रहा है, खासकर इसके दमदार म्यूजिक और बेहतरीन बीट्स की वजह से.

भोजपुरी सॉन्ग 'चॉकलेटी सड़िया' की सफलता खेसारीलाल यादव पर कहा, 'चॉकलेटी सड़िया फिल्म राजाराम का बेहद खूबसूरत गाना है. इसकी शूटिंग के दौरान मैंने खूब इंजॉय किया. सपना चौहान के साथ काम करके मजा आया और दर्शकों को भी हमारी केमेस्ट्री बहुत पसंद आ रही है. मैं चाहता हूं कि हमारे फैंस इस गाने पर रील्स बनाएं और हमें बताएं कि उन्हें यह गाना कैसा लगा. यह गाना हर किसी को झूमने पर मजबूर कर देगा.'

भोजपुरी सॉन्ग 'चॉकलेटी सड़िया'

Advertisement

भोजपुरी सॉन्ग 'चॉकलेटी सड़िया' गाने को खेसारीलाल यादव और प्रियंका सिंह ने अपनी आवाज दी है, जबकि संगीत दिया है कृष्णा बेदर्दी ने और लिरिक्स लिखे हैं कुंदन प्रीत ने. यह गाना फिल्म 'राजाराम' का हिस्सा है, जिसे निर्माता आर आर प्रिंस और पराग पाटिल ने बनाया है. फिल्म का निर्देशन पराग पाटिल कर रहे हैं. वहीं फैन्स भी यूट्यूब पर इस गाने को लेकर खूब रिएक्ट कर रहे हैं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
हाथ मिलाए और आ गए वापस... Pakistan पर ये बोले विदेश मंत्री S Jaishankar