Leo के साथ हो रही है चिन्मयी श्रीपदा की वापसी, 2018 में कर दिया गया था बैन

लियो 'मास्टर' के बाद विजय और लोकेश कनगराज की साथ में दूसरी फिल्म है. उनकी मास्टर 2021 में रिलीज हुई थी.

Advertisement
Read Time: 23 mins
नई दिल्ली:

थलपति विजय के लियो ट्रेलर ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया. अब सिंगर और साउंड आर्टिस्ट चिन्मयी श्रीपदा ने लियो टीम को थैंक्यू कहने के लिए अपने एक्स अकाउंट पर एक पोस्ट की. प्रति आभार व्यक्त करने के लिए अपने एक्स अकाउंट का सहारा लिया है. चिन्मयी ने फिल्म में तृषा के किरदार के लिए डबिंग की है जो करीब 5 साल के ब्रेक के बाद तमिल सिनेमा में उनकी वापसी हो रही है.

चिन्मयी ने क्या कहा?

लियो का ट्रेलर रिलीज होने के बाद चिन्मयी ने डायरेक्टर लोकेश कनगराज और फिल्म मेकर ललित कुमार को थैंक्यू कहा. उनकी पोस्ट में लिखा है, "ये स्टैंड लेने के लिए मैं लोकेश कनगराज और श्री ललित की बहुत आभारी हूं. लियो में तृषा के किरदार को मैंने आवाज दी है...और जानते हैं मैंने तमिल, तेलुगु और कन्नड़ में डेब्यू किया है".

Advertisement

चिन्मयी पर क्यों लगा बैन?

2018 में चिन्मयी ने भारत में मी टू मूवमेंट के चलते सुर्खियां बटोरी थीं. मी टू मूवमेंट के दौरान डबिंग यूनियन के अध्यक्ष राधा रवि का नाम लेने वाली महिलाओं के समर्थन में सामने आने के बाद उन्हें दक्षिण भारतीय सिने, टेलीविजन आर्टिस्ट और डबिंग आर्टिस्ट यूनियन (SICTADAU) से हटा दिया गया था. चिन्मयी ने 2018 में वैरामुथु पर यौन दुर्व्यवहार का आरोप लगाया था. चिन्मयी ने खुलासा किया कि ऐसा कई बार हुआ जब वह डबिंग प्रोजेक्ट हासिल करने के करीब थीं लेकिन आखिरी मिनट में उन्हें हटा दिया गया.

Advertisement

इस बीच लियो ट्रेलर ने लोकेश कनगराज के डायरेक्शन में बन रही फिल्म झलक दी. यह फिल्म 'मास्टर' के बाद विजय और लोकेश कनगराज की साथ में दूसरी फिल्म है. उनकी मास्टर 2021 में रिलीज हुई थी.

Advertisement

ट्रेलर में क्या दिखा ?

विजय कश्मीर में रहने वाले एक फैमिली मैन के रोल में हैं जिसकी पत्नी (तृषा) और एक बेटी है. हालांकि उसका पास्ट उसे परेशान करता है क्योंकि बदले की भावना लिए घूम रहा विलेन उसे ढूंढ निकालता है. उन्होंने उसके कपड़ों में आग लगा दी, उसे बेरहमी से पीटा और थोड़ी देर के लिए विजय हारा हुआ दिखने लगा. कुछ और मार खाने के बाद वह उठता है और अकेले ही गुंडों को पीटने के लिए आगे बढ़ता है. लियो में तृषा कृष्णन, संजय दत्त, अर्जुन, प्रिया आनंद, गौतम वासुदेव मेनन, मंसूर अली खान, सैंडी और मैसस्किन भी हैं. लियो 19 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Israel Hezbollah War: इजरायल ने एक बार फिर दक्षिणी Lebanon में किए हमले | Breaking News