स्माइल कर स्वैग दिखाता ये बच्चा आज है बॉलीवुड का सबसे दमदार एक्टर, इनके हर अंदाज पर फिदा है फैंस, जीनियस बता पाएंगे नाम

इस तस्वीर में नजर आ रहा यह स्टाइलिश बच्चा आज बॉलीवुड का जाना-पहचाना एक्टर है जो अपने अतरंगी स्टाइल के लिए पहचाना जाता है. आप गेस कर सकते हैं इसका नाम.

Advertisement
Read Time: 23 mins
नई दिल्ली:

आज हम आपके लिए लेकर आए हैं बॉलीवुड के उस सितारे के बचपन की तस्वीर जो अपनी दमदार एक्टिंग से लाखों करोड़ों फैंस के दिलों पर राज करते हैं. सिर्फ एक्टिंग ही नहीं अपनी अतरंगी फैशन सेंस के लिए भी इस स्टार की पहचान है. हम बात कर रहे हैं रणवीर सिंह की. फिल्म 'बैंड बाजा बारात' से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत करने वाले बॉलीवुड के स्टाइल किंग रणवीर सिंह का कोई जवाब नहीं है. वो कुछ भी पहन लें, कुछ भी कर लें हमेशा सुर्खियां बटोरते हैं. लेकिन आज हम आपको रणवीर सिंह की ऐसी तस्वीर दिखाते हैं जिसमें उन्हें पहचान पाने में आपके पसीने छूट जाएंगे.

ये तो हम सभी जानते हैं कि रणवीर सिंह पैपराजी के साथ और बड़े पर्दे के अलावा सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहते हैं और अपनी तस्वीरें हमेशा फैंस के साथ शेयर करते रहते हैं. कुछ समय पहले ही रणवीर सिंह ने अपनी एक ऐसी ही तस्वीर इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की थी जिसमें लाल रंग का सूट पहने रणवीर सिंह बेहद ही क्यूट लग रहे हैं.

Advertisement
Advertisement

अब जरा इस तस्वीर में देखिए रणवीर सिंह का ट्रांसफॉर्मेशन. हाल ही में उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी काऊ बॉय लुक वाली यह तस्वीर शेयर की. जिसमें रणवीर मैरून और व्हाइट चेक्स वाली पेंट के साथ व्हाइट कलर की टर्टल नेक टीशर्ट और ब्लैक कलर की लेदर जैकेट पहने नजर आ रहे हैं और अपने लुक को पूरा करने के लिए उन्होंने आंखों में बड़े-बड़े चश्मे और सिर पर काऊ बॉय जैसी गोल हैट लगा रखी है. इन तस्वीरों में रणवीर बेहद ही हैंडसम हंक लग रहे हैं.

Advertisement
Advertisement

अब जरा इस तस्वीर में ही देख लीजिए पीले और नीले रंग के पजामे के साथ ब्लू कलर की हुडी पहने और लाल रंग की टोपी लगाए रणवीर कितने अतरंगी लग रहे हैं.

Featured Video Of The Day
Maharashtra के दौरे पर PM Modi, 56 हजार करोड़ से ज्यादा की परियोजनाओं की करेंगे शुरुआत