Chhorii Teaser: गन्ने के खेत में फंसी प्रेग्नेंट नुसरत भरुचा, चारों ओर से घेरे हुए हैं भूत- देखें 'छोरी' का टीजर

अमेजन प्राइम वीडियो ने अपनी ओरिजिनल हॉरर मूवी (Horror Movie) 'छोरी' का टीजर रिलीज कर दिया है. जिस तरह का टीजर (Chhorii Teaser) है उसे देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि नुसरत भरुचा अपने फैन्स के डर के मारे पसीने छुड़ाने के लिए तैयार हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
'
नई दिल्ली:

अमेजन प्राइम वीडियो ने अपनी ओरिजिनल हॉरर मूवी (Horror Movie) 'छोरी' का टीजर रिलीज कर दिया है. जिस तरह का टीजर है उसे देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि नुसरत भरुचा अपने फैन्स के डर के मारे पसीने छुड़ाने के लिए तैयार हैं. 'छोरी' के टीजर (Chhorii Teaser) में जिस तरह का माहौल और पूरा सीन क्रिएट किया गया है, वह बहुत ही कमाल का है और एकदम नए ढंग का भी. टीजर में नुसरत भरूचा (Nushrratt Bharuccha) और मीता वशिष्ट नजर आ रहे हैं, और सीन डराने और सोचने के लिए मजबूर कर रहे हैं. 

'छोरी' के टीजर (Chhorii Teaser) में देखा जा सकता है कि नुसरत भरुचा और वह एक अकेली जगह पर आती हैं. लेकिन यहां पर खौफनाक खेल शुरू हो जाता है. इस तरह फिल्म के टीजर में हॉरर का जबरदस्त छौंक है और नुसरत भरुचा इस किरदार को भी अच्छे से आगे बढ़ाती नजर आ रही हैं. 

'छोरी (Chhorii)' को विशाल फुरिया ने निर्देशित किया है तथा फिल्म के प्रोड्यूसर भूषण कुमार, कृष्णन कुमार, विक्रम मल्होत्रा, जैक डेविस और शिखा शर्मा हैं. सुपरहिट मराठी फिल्म 'लपाछपी' की रीमेक इस फिल्म में मीता वशिष्ठ, राजेश जायस, सौरभ गोयल और यानिया भारद्वाज के साथ नुसरत भरूचा मुख्य भूमिकाओं में नजर आ रहे हैं. 
 

Featured Video Of The Day
T-10 Cricket: अमेरिकी NCL को मिला Sachin Tendulkar का साथ | NDTV India | Shorts