Chatrapathi BO Collection Day 7: 'खूंखार' के बेलमकोंडा का नहीं चला जादू, क्या बजट की रकम वसूल पाएगी 'छत्रपति'?

Chatrapathi Box Office Collection Day 7: यूट्यूब पर खूंखार फिल्म पर 700 मिलियन से ज्यादा व्यूज पाने वाले तेलुगू एक्टर साईं बेलमकोंडा श्रीनिवास की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कमाल नहीं दिखा पा रही है, जिसके चलते बजट के बराबर फिल्म कमाई कर पाती है या नहीं ये देखना होगा.

Advertisement
Read Time: 5 mins
Chatrapathi Box Office Collection Day 7 छत्रपति ने इतनी की सातवें दिन कमाई
नई दिल्ली:

Chatrapathi Box Office Collection Day 7: यूट्यूब पर खूंखार फिल्म पर 700 मिलियन से ज्यादा व्यूज पाने वाले तेलुगू एक्टर साईं बेलमकोंडा श्रीनिवास का बॉक्स ऑफिस पर जादू चलते हुए नहीं दिख रहा है. जहां जय जानकी नायका की हिंदी डब खूंखार रिलीज के सालों बाद भी ऑनलाइन धमाल मचा रही है तो वहीं एक्टर की हालिया रिलीज छत्रपति की कमाई धीरे धीरे कम हो रही है. इसे देखने के बाद फैंस भी कहेंगे कि क्या फिल्म बजट की रकम भी वसूल पाएगी या नहीं. यह देखना फिल्म और एक्टर के फैंस के लिए दिलचस्प होगा.  

सचनिक के शुरुआती आंकड़ों की मानें तो सातवें दिन 0.11 करोड़ का कलेक्शन छत्रपति ने किया है, जो कि बेहद कम है. इसके बाद फिल्म की कुल कमाई 2.52 करोड़ है. जबकि पूरे हफ्ते की कमाई की बात करें तो पहले दिन 0.45 करोड़, दूसरे दिन 0.55 करोड़, तीसरे दिन 0.65 करोड़, चौथे दिन 0.27 करोड़, पांचवे दिन 0.26 करोड़, छठे दिन 0.23 करोड़ की कमाई कर चुकी है. 

Advertisement

गौरतलब है कि 12 मई को रिलीज हुई छत्रपति 2005 में तेलुगू फिल्म का रीमेक है, जो कि एक रिवेंज ड्रामा फिल्म है. वहीं इस फिल्म का बजट 25 करोड़ है. निर्देशक वी.वी. विनायक की छत्रपति में साईं श्रीनिवास बेलमकोंडा, नुसरत भरूचा, भाग्यश्री, शरद केलकर, करण सिंह छाबड़ा नजर आ रहे हैं, जिसके ट्रेलर को 12 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. 

सगाई में न्यूली एंगेज्ड कपल परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा ने किया Kiss

Featured Video Of The Day
New Indian Laws: कई राज्य उठा रहे हैं नये क़ानूनों पर सवाल