यूट्यूब पर एक अरब से ज्यादा बार देखा जा चुका है ये हरियाणवी गाना, वीडियो देख कहेंगे कमाल की 'चटक मटक' है

एक हरियाणवी गाना है. जिसे यूट्यूब पर एक अरब से ज्यादा बार देखा जा चुका है. इस गाने में रेणुका पंवार और सपना चौधरी हैं और है ढेर सारी चटक मटक.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

एक अरब से ज्यादा व्यूज. है ना कमाल का आंकड़ा. सपना चौधरी हरियाणवीं इंडस्ट्री की स्टार हैं. उनका कोई भी गाना रिलीज होते ही सुपरहिट हो जाता है. ये ही खास बात है सपना की. तेरी आंख्या का यो काजल के बाद से सपना ने इंडस्ट्री में धमाल मचा दिया था. उनका गाना जब भी रिलीज होता है तो वायरल हो जाता है. सपना चौधरी के गाने हर पार्टी में बजते ही हैं. उनका एक ऐसा गाना है जिसके व्यूज सुनकर आप चौंक जाएंगे.  लाखों, करोड़ों में नहीं बल्कि अरबों में इस गाने को व्यूज मिल चुके हैं. इस गाने का नाम चटक मटक है. इस गाने को रेणुका पंवार ने गाया है. वही रेणुका पंवार जिनका 52 गज का दामन गाना भी यूट्यूब पर एक अरब के पार है. 

सपना चौधरी का गाना चटक मटक तीन साल पहले रिलीज हुआ था. इस हरियाणवी गाने को रेणुका पंवर ने गाया था. गाने में सपना चौधरी डांस कर रही हैं. उनका देसी अंदाज ऐसा था कि हर कोई उनके डांस की तारीफ करते नहीं थक रहा था. ये गाना इतना वायरल हो गया कि इसे यूट्यूब पर एक अरब से ज्यादा व्यूज मिल गए हैं. ये गाना 2020 में रिलीज हुआ था. चटक मटक गाना हर जगह छाया हुआ है.

चटक मटक वीडियो

सपना चौधरी का ये गाना सोशल मीडिया पर छाया रहता है. इस गाने पर लोग आज भी रील बनाते रहते हैं. यूट्यूब के अगर कमेंट सेक्शन में जाकर आप देखेंगे तो लोगों के कमेंट हैं कि वो साल 2024 में भी इस गाने को सुन रहे हैं और खूब तारीफ कर रहे हैं. सपना चौधरी के गानों का फैंस को हमेशा इंतजार रहता है. सपना चौधरी के पोस्ट पर फैंस के लाखों लाइक और कमेंट होते हैं. रेणुका पंवार और सपना चौधरी के इस गाने के कंपोजर गुलशन म्यूजिक है और इसके लिरिक्स बिट्टू सोरखी के हैं और इस गाने के डयरेक्टर कुलदीप राठी हैं. 

Advertisement

वीडियो: वो फिल्म जिसके Producer बने 5 लाख किसान

Advertisement

Featured Video Of The Day
Hezbollah Chief Killed: Hassan Nasrallah के साथ बेटी Zainab भी ढेर, Israel ने बाप-बेटी का किया End!