16 में डेब्यू, इंडस्ट्री में आने के लिए बदला नाम, फोटो में दिख रही अदाकारा आज हैं 150 करोड़ की मालकिन

अपनी एक्टिंग के साथ साथ पतली कमरिया के लिए हिट इस एक्ट्रेस ने 90 के दौर में ढेर सारी हिट फिल्में दी हैं. इसके सोशल मीडिया अकाउंट को देखकर आप इस एक्ट्रेस की जबरदस्त फिटनेस का अंदाजा लगा सकते हैं.

Advertisement
Read Time: 19 mins
तस्वीर में दिख रही इस अदाकारा को पहचाना क्या
नई दिल्ली:

बॉलीवुड में टिके रहने के लिए एक्टिंग और खूबसूरती का मिक्स मैच होना जरूरी कहा जाता है. ऐसी बहुत सारी एक्ट्रेसेज हुई है जिन्होंने एक्टिंग के साथ साथ लंबे समय तक अपनी खूबसूरती और फिटनेस को इस तरह बनाए रखा कि लोग उनके कायल रहते हैं. ऐसी ही एक हीरोइन है जो बॉलीवुड में अपनी पतली कमर के लिए जानी जाती है. यूं तो आप समझ ही गए होंगे लेकिन फिर भी आपको बता दें कि इंडस्ट्री में इतने साल बीत जाने के बावजूद ये एक्ट्रेस उतनी ही परफेक्ट फिगर की मालकिन है जितना डेब्यू के समय थी.

इतनी उम्र होने के बावजूद काफी फिट हैं शिल्पा शेट्टी   

जी हां बात हो रही है अपनी जबरदस्त फिटनेस के चलते मशहूर खूबसूरत अदाकारा शिल्पा शेट्टी की. शिल्पा शेट्टी हालांकि आजकल कम फिल्में कर रही हैं लेकिन वो टीवी पर खूब नजर आती हैं और सोशल मीडिया पर बेहद एक्टिव हैं. दो बच्चे होने के बावजूद शिल्पा बहुत फिटनेस फ्रीक हैं. उनका कमबैक भी शानदार रहा है. इन दिनों शिल्पा ने अपनी फिटनेस के फंडों से अपने फैंस को भी बेनिफिट देना शुरू कर दिया है. वो योगा इंस्ट्रक्टर भी हैं और जबरदस्त फिटनेस के चलते उनके वीडियो काफी हिट रहते हैं. अपने सोशल मीडिया पर शिल्पा अपने फूड के शौक भी को साझा करती रहती है.

Advertisement
Advertisement

रियलिटी शो में जज बनकर धमाल मचा रही हैं शिल्पा शेट्टी 

करियर की बात करें तो इस वक्त शिल्पा फिल्मों की बजाय टीवी और रियलिटी शोज पर ज्यादा फोकस कर रही हैं. इन दिनों वो रैपर बादशाह के साथ रियलिटी शो इंडियाज गॉट टैलेंट सीजन 10 में जज के रोल में दिख रही हैं. पिछले साल उनकी फिल्में हंगामा 2 और इश्क निकम्मा रिलीज हुई थी. इसके बाद वो फिल्मों में नहीं दिखी हैं लेकिन माना जा रहा है कि वो जल्द ही फिर से सिल्वर स्क्रीन पर दिख सकती हैं. कहा जा रहा है कि सनी देओल ने उनको अपनी हिट फिल्म अपने के सीक्वल अपने 2 का ऑफर दिया था.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Maharashtra Legislative Council की 11 सीट के लिए 12 उमीदवार मैदान में NDA Vs MVA के बीच होगा मुकाबला