'चंदू चैंपियन' का आया नया पोस्टर, बॉक्सर अवतार में दिखे कार्तिक आर्यन तो फैंस बोले- पोस्टर पर पोस्टर...

'चंदू चैंपियन' का दूसरा पोस्टर आ गया है, जिसमें कार्तिक आर्यन का बॉक्सिंग अवतार देखने को मिल रहा है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

'चंदू चैंपियन' का पहला पोस्टर रिलीज हो गया है, जिसे साजिद नाडियाडवाला और कबीर खान ने मिलकर प्रोड्यूस किया है.  इस पोस्टर ने फैन्स और दर्शकों की एक्साइटमेंट को नई ऊंचाइयों तक पहुंचा दिया है, क्योंकि उन्हें फिल्म में कार्तिक आर्यन को एक बिल्कुल ही नए अवतार में देखने का मौका मिलने वाला है. फैंस और दर्शकों दोनों की कल्पना को नई उड़ान देते हुए, कार्तिक आर्यन को ‘लंगोट' में दिखाने वाला पोस्टर इस साल का सबसे चर्चित और विजुअल ट्रीट बन गया. पहले पोस्टर के बाद, मेकर्स  ने चंदू चैंपियन से दूसरा पोस्टर शेयर कर दिया है. 

पहले जबरदस्त पोस्टर के बाद, फैंस और भी ज्यादा की उम्मीद कर रहे थे. अब, कार्तिक आर्यन के बॉक्सर के किरदार के सामने आने से हलचल मचना तय है, जिसमें उनकी बेहतरीन बॉडी साफ देखी जा सकती है. 'चंदू चैंपियन' के लिए कार्तिक आर्यन की कमिटमेंट और कोशिश उनके कमाल के बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन में साफ देखी जा सकती है. इस पोस्टर को शेयर करते हुए कार्तिक आर्यन न इंस्टाग्राम पर  लिखा, "जिंदगी की रिंग में आपको चैंपियन बनने के लिए आखिरी सांस तक लड़ते रहना होगा" चैंपियन आ रहा है.. वहीं एक यूजर ने कमेंट में लिखा, पोस्टर पे पोस्टर वाह चैंपियन.

 कार्तिक आर्यन का "चंदू चैंपियन" में अपने किरदार के लिए 40% बॉडी फैट से लेकर 7% तक का सफर तय किया. यह चीज उनकी डेडीकेशन और कड़ी मेहनत को दर्शाता है. उन्होंने बिना किसी शॉर्टकट या आर्टिफिशियल तरीकों के यह सब हासिल किया है. लोगों को अभी भी फिल्म रैप का वह वीडियो याद होगा, जिसमें कार्तिक 14 महीने बाद रसमलाई का लुत्फ़ उठाते नज़र आए थे. उनके डेडीकेशन ने कमिटेड परफॉर्मेंस और शानदार कहानी कहने के लिए एक नया स्टैंडर्ड सेट किया है.

Bollywood News: मुश्किल में बॉलीवुड, सुस्ती भरे 64 दिन

Advertisement
Featured Video Of The Day
Haryana Elections: Manohar Lal Khattar के किसानों पर दिए बयान का क्या होगा असर? | Election Carnival