Chandu Champion Box Office Collection: जनता के प्यार से चैम्पियन बना चंदू, 5 दिन में कमा लिए इतने करोड़

Chandu box office collection: कार्तिक आर्यन की इस फिल्म को दर्शकों से मिल रहे अच्छे रिव्यू का काफी फायदा हो रहा है. जानते हैं पांच दिन में कितनी कमाई हो चुकी है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
बॉक्स ऑफिस पर छाई 'चंदू चैम्पियन'
नई दिल्ली:

साजिद नाडियाडवाला और कबीर खान की को-प्रोड्यूस फिल्म "चंदू चैंपियन" दुनिया भर के दर्शकों से तारीफें पा रही है. बता दें कि फिल्म को हर तरफ से जबरदस्त प्यार और समर्थन मिल रहा है जिससे बॉक्स ऑफिस पर इसकी परफॉर्मेंस अच्छी बनी हुई है. मजबूत ओपनिंग वीकेंड के बाद फिल्म ने मंगलवार (18 जून) को भी अपनी पकड़ बनाई रखी है. पहले दिन शुक्रवार 14 जून को 5.40 करोड़ की जबरदस्त ओपनिंग करने के बाद, चंदू चैंपियन ने दूसरे दिन शनिवार को 7.70 करोड़ का कलेक्शन करके 45% की बढ़त दर्ज की. रविवार को तीसरे दिन 100% की बड़ी उछाल के साथ फिल्म ने 11.01 करोड़ की कमाई अपने नाम की. लोगों के पॉजिटिव वर्ड ऑफ माउथ और पॉजिटिव रिव्यूज ने फिल्म की परफॉर्मेंस को काफी बढ़ावा दिया है. जिसकी वजह से फिल्म ने चौथे दिन यानी सोमवार को 6.01 करोड़ का कलेक्शन किया. 

Advertisement

वीकेंड में मजबूत परफॉर्मेंस देने के बाद फिल्म ने पांचवें दिन मंगलवार (18 जून) को 3.6 करोड़ की कमाई के साथ अपनी पकड़ बनाए रखी है. इस तरह से फिल्म चंदू चैंपियन अब तक कुल 33.72 करोड़ का कलेक्शन अपने नाम कर बॉक्स ऑफिस पर मजबूती के साथ खड़ी है. साजिद नाडियाडवाला और कबीर खान की साथ में प्रोड्यूस की गई चंदू चैंपियन अब बड़े पर्दे पर 14 जून 2024 को रिलीज हो चुकी है. यह फिल्म अपनी दमदार कहानी और कार्तिक की जबरदस्त परफॉर्मेंस से दर्शकों के दिलों पर गहरा प्रभाव छोड़ रही है.

Featured Video Of The Day
Himachal में Bharmour के एक गांव का मामला, प्रशासन ने नहीं सुनी तो गांववालों ने ख़ुद बनाई Road