Chandu Champion Box Office Collection Day 3: आ गया चंदू चैंपियन का पहला वीकेंड रिजल्ट, जानें तीन दिनों में कितनी की कमाई

Chandu Champion Box Office Collection Day 3: कार्तिक आर्यन की चंदू चैंपियन का पहला वीकेंड रिजल्ट आ गया है, जिसे देखकर फैंस को खुशी होने वाली है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
Chandu Champion Box Office Collection Day 3 चंदू चैंपियन का वीकेंड कलेक्शन
नई दिल्ली:

Chandu Champion Box Office Collection Day 3: भूल भुलैया 2 औऱ सत्यप्रेम की कथा के बाद सिनेमाघरों में बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन की चंदू चैंपियन रिलीज हो गई है. डायरेक्टर कबीर खान के निर्देशन में बनीं यह फिल्म पैरालंपिक मुरलीकांत पेटकर की बायोपिक है, जिसमें कार्तिक आर्यन का हैरान कर देने वाला ट्रांसफॉर्मेशन देखने को मिला. इस फिल्म की ओपनिंग देख भले ही लोगों को निराशा हाथ लगी हो. लेकिन वीकेंड कलेक्शन देख जरुर फैंस को खुशी होने वाली है. आइए आपको बताते हैं तीन दिनों में यानी पहले वीकेंड पर चंदू चैंपियन ने कितना कलेक्शन किया है. 

बॉक्स ऑफिस ट्रैकर सैकनिल्क के शुरुआती आंकड़ों की बात करें तो पहले दिन चंदू चैंपियन ने 4.75 करोड़ की कमाई की थी. दूसरे दिन यह आंकड़ा 7 करोड़ तक जा पहुंचा. जबकि तीसरे दिन की कमाई 10 करोड़ तक जा पहुंची है. वहीं भारत में फिल्म का कलेक्शन 21.75 करोड़ हो गया है. वहीं वर्ल्डवाइड कलेक्शन की बात करें तो आंकड़ा 25 करोड़ को छूने वाला है. 

Advertisement

बजट की बात करें तो चंदू चैंपियन 120 करोड़ बताया जा रहा है. वहीं फिल्म में कार्तिक आर्यन के अलावा विजय राज, भुवन अरोड़ा और राजपाल यादव अहम रोल में नजर आ रहे हैं. वहीं रिपोर्ट्स की मानें तो चंदू चैंपियन के लिए 25 करोड़ की फीस कार्तिक आर्यन ने ली है. कहानी की बात करें तो 1972 में भारत को गोल्ड मैडल पैरालंपिक में दिलाने वाले मुरलीकांत पेटकर पर यह फिल्म बनी है. 

Featured Video Of The Day
NEET Paper Leak: Pappu Yadav ने NDTV से कहा- सरकार और विपक्ष चर्चा करके निकालें समाधान