चंद्रयान 3 मिशन के सक्सेसफुल होने पर एसएस राजामौली ने किया ट्वीट, बोले- भारत अब चांद पर है 

चंद्रयान 3 के सफल मिशन को लेकर देश की कई हस्तियां अपनी खुशी जाहिर कर रही हैं. इस सफल मिशन को लेकर फिल्मी सितारों ने भी अपनी खुशी जाहिर की है. बाहुबली और आरआरआर जैसी फिल्मों के डायरेक्टर राजामौली ने भी इस ग्रैंड सक्सेस पर ट्वीट किया है.

Advertisement
Read Time: 14 mins
नई दिल्ली:

अंतरिक्ष की दुनिया में भारत ने एक बार फिर से इतिहास रच दिया है. चंद्रयान 3 मिशन सफल हो गया है. विक्रम लैंडर के तय पॉइंट पर पहुंचकर इस मिशन को पूरा कर लिया है. जिसके बाद भारत ने दुनियाभर में अपना नाम रौशन कर लिया है. वहीं चंद्रयान 3 के सफल मिशन को लेकर देश की कई हस्तियां अपनी खुशी जाहिर कर रही हैं. इस सफल मिशन को लेकर फिल्मी सितारों ने भी अपनी खुशी जाहिर की है. विक्रम के लैंड करने के बाद सितारों ने सोशल मीडिया के जरिए खुशी जाहिर की और भारत की इस सफलत के वैज्ञानिकों को बधाई दी है. बाहुबली और आरआरआर जैसी फिल्मों के डायरेक्टर राजामौली ने भी इस ग्रैंड सक्सेस पर ट्वीट किया है.

राजामौली ने अपने ट्वीट में लिखा है, 'yes yes yessss भारत अब चांद पर है @ISRO'. राजामौली के इस ट्वीट पर लोग भी जमकर कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने पोस्ट पर कमेंट कर लिखा है, 'ग्रेट फीलिंग सर'. तो एक अन्य ने लिखा है, 'पाकिस्तान की तरफ से इंडिया को बहुत बहुत बधाई. इसके साथ ही इस सक्सेसफुल मिशन के लिए पीएम मोदी ने भी भारत के लोगों और इसरो को बधाई दी.

Advertisement

राजामौली के अलावा अल्लू अर्जुन ने भी ट्वीट किया है. इतिहास रचा गया 🇮🇳 बधाई हो @इसरो चन्द्रयान-3 की चंद्रमा पर सफल लैंडिंग पर! यह भारत के लिए एक महत्वपूर्ण उपलब्धि और कौशल का प्रमाण है और इसरो टीम की मेहनत.

Advertisement

Featured Video Of The Day
Shardiya Navratri 2024: Delhi के CR Park में दुर्गा पूजा का उत्साह | City Centre