को-स्टार पवित्रा जयराम की मौत के बाद तेलुगु एक्टर चंद्रकांत ने की आत्महत्या, गहरे शोक में इंडस्ट्री

तेलुगु अभिनेता चंद्रकांत  का निधन हो गया है. अभिनेता ने शुक्रवार को तेलंगाना के अलकापुर स्थित अपने आवास पर कथित तौर पर आत्महत्या कर ली.

Advertisement
Read Time: 2 mins
तेलुगु एक्टर चंद्रकांत का निधन
नई दिल्ली:

तेलुगु अभिनेता चंद्रकांत  का निधन हो गया है. अभिनेता ने शुक्रवार को तेलंगाना के अलकापुर स्थित अपने आवास पर कथित तौर पर आत्महत्या कर ली. उनके निधन की खबर उनके को-स्टार और करीबी दोस्त पवित्रा जयराम के एक कार दुर्घटना में निधन के कुछ दिनों बाद आई है. पुलिस को दिए अपने बयान में चंद्रकांत के पिता ने बताया कि, "अभिनेता पिछले कुछ दिनों से उदास थे. चंद्रकांत पवित्रा के जाने से गहरे शोक में थे. उन्होंने अपने 'त्रिनयानी' को-स्टार के लिए भावभीनी श्रद्धांजलि लिखी थी. इंस्टाग्राम पर उनकी आखिरी पोस्ट भी पवित्रा के लिए थी. कथित तौर पर दोनों रिलेशनशिप में थे".

चंद्रकांत का आखिरी पोस्ट

एक पोस्ट में उन्होंने लिखा, "यह आपके साथ खींची गई आखिरी तस्वीर है, मैं यह पचा नहीं पा रहा हूं कि आपने मुझे अकेला छोड़ दिया. प्लीज मुझे एक बार फिर से बुलाएं. मेरी पवी अब नहीं रही, कृपया वापस आ जाएं". उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर भी लिखा, "पापा प्लीज वापस आ जाओ. कृपया नी मामा कनिलु आपलु.(कृपया वापस आएं और मेरे आंसू पोंछें)".

गहरे सदमे में थे चंद्रकांत

चंद्रकांत के इस पोस्ट को देखने के बाद ऐसा लगता है कि वह अपने साथी कलाकार पवित्रा के जाने से गहरे शोक में थे और दोनों के बीच काफी गहरा रिश्ता था. ऐसे में पवित्रा के मौत का गम उनसे बर्दास्त नहीं हो रहा था. इस तरह दोनों अभिनेताओं के आकस्मिक निधन से तेलुगु इंडस्ट्री सदमे में है. 

Advertisement

वीडियो: वो फिल्म जिसके Producer बने 5 लाख किसान

Advertisement
Featured Video Of The Day
Hathras Stampede: हाथरस में हाहाकार, क्या हुआ, कैसे हुआ ? ग्राउंड ज़ीरो से NDTV की Report