Chacha Vidhayak Hain Humare 2: रॉनी भैया की होने जा रही है वापसी, इस दिन होगा शो का प्रीमियर

Chacha Vidhayak Hain Humare 2: जाकिर खान (Zakir Khan) का अपकमिंग शो 'चाचा विधायक हैं हमारे' (Chacha Vidhayak Hain Humare 2) का सीजन 2 रिलीज होने वाला है, जिसका पोस्टर भी रिलीज हो चुका है.

Advertisement
Read Time: 10 mins
C
नई दिल्‍ली:

Chacha Vidhayak Hain Humare 2: अमेजन प्राइम वीडियो अपने सीरीज और फिल्मों के लिए खूब जाना जाता है. इस ओटीटी प्लेटफॉर्म ने लोगों का मनोरंजन करने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. एक बार फिर से अमेजन प्राइम वीडियो दर्शकों के लिए मनोरंजन की सौगात लेकर आ रहा है. दरअसल, अमेजन प्राइम वीडियो पर जल्द ही 'चाचा विधायक हैं हमारे' (Chacha Vidhayak Hain Humare 2) का सीजन 2 रिलीज होने वाला है, जिसका पोस्टर भी रिलीज हो चुका है. सीजन 2 के इस पोस्टर ने ही लोगों की एक्साइटमेंट को बढ़ाने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. सीजन 2 को लेक फैंस भी खूब एक्साइटेड नजर आ रहे हैं. 

'चाचा विधायक हैं हमारे 2' (Chacha Vidhayak Hain Humare 2) का पोस्टर शेयर करते हुए अमेजन प्राइम वीडियो ने लिखा, "रॉनी भैया दूसरे सीजन के लिए वापस आ रहे हैं. इस बार वह डबल धमाल, डबल हंसी और मस्ती के साथ वापस लौट रहे हैं." सीजन 2 का यह पोस्टर देखने में काफी दिलचस्प लग रहा है. वहीं, फैंस के कमेंट्स को देखकर कहा जा सकता है कि वह इसका बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. बता दें कि यह शो अमेजन प्राइम वीडियो पर 26 मार्च से प्रीमियर होगा. 

बता दें कि 'चाचा विधायक हैं हमारे' (Chacha Vidhayak Hain Humare) इंदौर के एक लड़के रोहित पाठक यानी जाकिर खान (Zakir Khan) की कहानी है, जो जॉबलेस है और दूसरी और उसका परिवार उसके भविष्य की चिंता में लगा रहता है. रोहित पाठक यानी रॉनी भैया शो में अपने दो दोस्तों अनवर और क्रांति के साथ घूमते नजर आते हैं, जो कि उन्हें अपना नेता भी मानते हैं. रॉनी, अवंतिका नाम की लड़की से प्यार कर बैठता है. दूसरी और उसका परिवार उसके भविष्य और पढ़ाई व जॉब के लिए उसकी लापरवाही को लेकर चिंतित रहता है. बता दें कि चाचा विधायक हैं हमारे के सीजन एक में जाकिर खान के साथ व्योम शर्मा, कुमार वरुण भी मुख्य भूमिका में नजर आए थे.
 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Israel-Iran War: इज़रायल के Beersheba में आतंकी हमला, एक की मौत, नौ घायल | NDTV India