'जानशीं' में फरदीन खान की हीरोइन सेलिना जेटली का बदल गया है पूरा लुक, ऑस्ट्रियन पति के साथ जी रही हैं ऐसी लाइफ

सेलिना जेटली एक समय बॉलीवुड की ग्लैमर गर्ल रही हैं. वह अपनी खूबसूरती और ग्लैमरस अंदाज के लिए काफी फेमस रही हैं. सेलिना जेटली ने 2001 में मिस इंडिया यूनिवर्स का खिताब जीता. बाद में उन्होंने फरदीन खान के साथ जानशीन से डेब्यू किया.

Advertisement
Read Time: 10 mins
जानशीन में फरदीन खान की हीरोइन सेलिना जेटली का बदल गया है पूरा लुक
नई दिल्ली:

सेलिना जेटली (Celina Jaitley) एक समय बॉलीवुड की ग्लैमर गर्ल रही हैं. फिल्मों में भले ही वह कुछ खास कमाल नहीं कर पाईं, लेकिन वह अपनी खूबसूरती और ग्लैमरस अंदाज के लिए काफी फेमस रही हैं. सेलिना जेटली ने 2001 में मिस इंडिया यूनिवर्स का खिताब जीता और मिस यूनिवर्स प्रतियोगिता में हिस्सा लिया. इस प्रतियोगिता में वह चौथे नंबर पर रह गई थीं लेकिन इसके बाद उन्होंने मॉडलिंग और फिल्मों का रुख कर लिया. फिर उन्होंने फिल्मों में डेब्यू किया और फरदीन खान के साथ जानशीन में नजर आईं. 

कम ही लोगों को पता होगा कि सेलिना जेटली का अफगानिस्तान से बेहद करीबी संबंध है. दरअसल सेलिना का जन्म अफगानिस्तान की राजधानी काबुल में हुआ था. सेलिना की मां मीता काबुल के एक हिंदू परिवार से थीं. वहीं सेलिना के पिता विक्रम कुमार जेटली भारतीय सेना में कर्नल थे. सेलिना की मां भी भारतीय सेना में नर्स के थीं. सेलिना की पहली फिल्म 'जानशीन' की शूटिंग भी अफगानिस्तान में हुई थी.

बता दें कि सेलिना जेटली की डेब्यू फिल्म 'जानशीन' का डायरेक्शन फिरोज खान ने किया था और इसमें उनके हीरो फरदीन खान थे. पहली ही फिल्म से सेलिना ने धूम मचा दिया. फिल्म में उन्होंने बिकिनी सीन दिए. इस फिल्म के बाद सेलिना कई फिल्मों में नजर आईं, लेकिन वह बॉलीवुड में खुद एक एक्ट्रेस के तौर पर स्थापित नहीं कर पाईं. सेलिना 'नो एंट्री', 'अपना सपना

Advertisement

मनी मनी', 'गोलमाल रिटर्न्स', 'पेइंग गेस्ट' और 'थैंक्यू' जैसी फिल्मों  में नजर आई थीं. सेलिना जेटली ने बाद में फिल्में छोड़ कर ऑस्ट्रियन बिजनसमैन पीटर हाग से साल 2011 में शादी की थी. सेलिना जेटली के 3 बच्चे हैं. सेलिना अब लगभग 41 साल की हो चुकी हैं. वह सोशल मीडिया पर फैंस के सात जुड़ी हुई हैं. वह अब भी बेहद खूबसूरत और ग्लैमरस दिखती हैं. वह ब्रैंड इंडोर्समेंट करती है. 
 

Featured Video Of The Day
Maharashtra Legislative Council की 11 सीटों के लिए 12 उम्मीदवार, कौन मारेगा बाज़ी? | Hot Topic