OMG 2 में अब 'भगवान शिव' पर सेंसर बोर्ड की नजर, किरदार को लेकर कही ये बात

सेंसर बोर्ड और OMG-2 का मसला सुलझता नहीं दिख रहा है. पहले फिल्म को A रेटिंग दी और भगवान शिव के किरदार को लेकर कुछ सुझाव दिए हैं.

Advertisement
Read Time: 10 mins
अक्षय कुमार फिल्म में भगवान शिव के रोल में नजर आ रहे हैं
नई दिल्ली:

अक्षय कुमार, पंकज त्रिपाठी, यामी गौतम स्टारर ओएमजी-2 को सेंसर बोर्ड की वजह से परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. 2012 की फिल्म के इस सीक्वल में अक्षय भगवान शिव का किरदार निभाएंगे. टीजर और गानों में अक्षय के भगवान शिव अवतार की झलक दी गई है और इसे जनता के बीच खूब पंसद भी किया गया है. सेंसर बोर्ड ने फिल्म को 20 कट्स के साथ A रेटिंग दी. अब एक नई रिपोर्ट में दी गई जानकारी के मुताबिक, सेंसर बोर्ड ने जो बदलाव बताए हैं उनमें से एक बदलाव के चलते फिल्म में की रिलीज में देरी होगी और प्रोड्यूसर्स का खर्चा भी बढ़ेगा. कोइमोई की रिपोर्ट के मुताबिक, CBFC यानि कि सेंसर बोर्ड ने डायरेक्टर अमित राय को भगवान शिव के कैरेक्टर को बदलकर दूत करने की बात कही है. पोर्टल ने एक सोर्स के हवाले से कन्फर्म किया है कि अक्षय को फिल्म के कुछ हिस्सों में नीले स्किन कलर में दिखाया गया है और ये सुझाए गए बदलाव फिल्म पर बहुत असर डाल सकते हैं.

इसका मतलब है कि ओएमजी 2 के निर्माताओं को असल में कई सीन बदलने पड़ेंगे या हटाने पड़ेंगे जहां अक्षय कुमार को भगवान शिव की तरह नीले रंग में दिखाया गया है. पोर्टल ने सोर्स के हवाले से आगे कहा, "बताए गए सीन को हटाएं या रंग को डिजिटल रूप से बदलें. किसी भी तरह इसमें एक्सट्रा टाइम और पैसा लगेगा. अगर मेकर्स इस बदलाव पर राजी हो गए तो इसका असर फिल्म की रिलीज पर पड़ेगा.

ईटाइम्स की एक रिपोर्ट के मुताबिक, एक सोर्स ने बताया कि मेकर्स की राय है कि रिलीज की तारीख 11 अगस्त से आगे बढ़ा दी जाए क्योंकि वे बोर्ड के बताए गए बदलावों के खिलाफ अपील करना चाहते हैं...साथ ही फिल्म का प्रमोशन भी करना चाहते हैं. मेकर्स इन कट्स को लेकर कंफर्टेबल नहीं हैं क्योंकि उनका मानना है कि इससे फिल्म की एसेंस और फील पर असर पड़ेगा. उन्हें 'ए' सर्टिफिकेट भी मंजूर नहीं है. उन्हें लगता है कि सेक्स एजुकेशन के टॉपिक पर है और ये हर किसी को देखनी चाहिए. दोनों पार्टियों के बीच अब तक एक राय नहीं बनी है. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Hathras Stampede Case: हाथरस मामले में गिरफ्तार Ram Ladaite Yadav के घर पहुँचे समाजवादी नेता