Carry On Jatta 3 VS SatyaPrem Ki Katha: बजट का कलेक्शन हासिल करने के बाद कैरी ऑन जट्टा 3 और सत्यप्रेम की कथा के बीच कमाई की होड़

Carry On Jatta 3 VS SatyaPrem Ki Katha: नई फिल्मों के रिलीज के बीच बॉलीवुड फिल्म सत्यप्रेम की कथा, जिसमें कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी हैं. और पंजाबी फिल्म कैरी ऑन जट्टा 3, जिसमें सोनम बाजवा और गिप्पी ग्रेवाल हैं वह धूआंधार कमाई करती दिख रही है.

Advertisement
Read Time: 14 mins
C
नई दिल्ली:

Carry On Jatta 3 VS SatyaPrem Ki Katha: 72 हूरें और नीयत जैसी नई फिल्मों की बॉक्स ऑफिस रिलीज के बीच कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की सत्यप्रेम की कथा और पंजाबी एक्टर सिंगर गिप्पी ग्रेवाल और सोनम बाजवा की कैरी ऑन जट्टा 3 के बीच बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की होड़ लगी हुई है. जहां पहले हफ्ते बजट की कमाई हासिल करने वाली इन दो फिल्मों का कलेक्शन जबरदस्त रहा तो वहीं अब दूसरे वीकेंड पर भी फिल्मों के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के बीच होड़ देखने को मिली. आइए आपको बताते हैं सत्यप्रेम की कथा और कैरी ऑन जट्टा 3 के 11वें दिन के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की डिटेल्स...

बॉक्स ऑफिस ट्रैकर के शुरुआती आंकड़ों के अनुसार, सत्यप्रेम की कथा ने 11वें दिन यानी दूसरे संडे को 5.25 करोड़ की कमाई की है. इसके बाद फिल्म का कुल कलेक्शन 66.06 करोड़ हो गया है. वहीं कैरी ऑन जट्टा 3 की बात करें तो 11वें दिन फिल्म ने 3.30 करोड़ की कमाई की है, जिसके बाद फिल्म का कुल कलेक्शन 35.65 करोड़ हो गया है. 

वर्ल्डवाइट कलेक्शन की बात करें तो सत्यप्रेम की कथा का वर्ल्डवाइड कलेक्शन 84.9 करोड़ हो गया है. जबकि 72.2 करोड़ वर्ल्डवाइड कलेक्शन कैरी ऑन जट्टा 3 का हो गया है. इतना ही नहीं निखिल स्टारर साउथ की फिल्म स्पाई भी 21 करोड़ की पहले ही कमाई कर चुकी है. 

Advertisement

गौरतलब है कि बॉक्स ऑफिस पर साउथ की फिल्म स्पाई भी रिलीज हुई है, जो कि अच्छी कमाई कर रही है. 

Advertisement

फिल्म '72 हूरें' कैसी है और इसके कलाकार कौन हैं?

Featured Video Of The Day
Assembly Elections 2024 Exit Poll: Haryana, Jammu-Kashmir का एग्जिट पोल क्या इशारा कर रहा है?