'जब तक है जान' के 9 साल पूरे, क्या आप बता सकते हैं शाहरुख, अनुष्का और कैटरीना के किरदारों के नाम

अनुष्का शर्मा, कैटरीना कैफ और शाहरुख खान की फिल्म 'जब तक है जान' को रिलीज हुए आज 9 साल पूरे हो गए.

Advertisement
Read Time: 19 mins
'
नई दिल्ली:

अनुष्का शर्मा और शाहरुख खान की फिल्म 'जब तक है जान' को रिलीज हुए आज 9 साल पूरे हो गए. अनुष्का ने इस बात को याद दिलाया है और साथ ही फिल्म से जुड़ा एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें फिल्म के बिहाइंड द सीन यानी बीटीएस को दिखाया गया है. फिल्म में अनुष्का ने एक जर्नलिस्ट का रोल किया था और उसका नाम अकीरा था. वीडियो में शाहरुख और अनुष्का का बाइक सीन और कैटरीना कैफ संग शाहरुख का रोमांटिक सीन भी नजर आ रहा है. फिल्म के डायरेक्टर रहे दिवंगत यश चोपड़ा भी वीडियो में नजर आ रहे हैं.

अनुष्का शर्मा द्वारा शेयर किए गए वीडियो की शुरुआत में शाहरुख का फेमस डायलॉग सुना जा सकता है, जो इस प्रकार है: "तेरी आंखों की नमकीन मस्तियां...तेरी हंसी की बेपरवाह गुस्ताखियां...तेरी जुल्फों की लहराती अंगड़ाईयां...नहीं भूलूंगा मैं...जब तक है जान...जब तक है जान..." इस डायलॉग के बाद वीडियो में 'छल्ला की लबदा फिरे' सॉन्ग को भी सुना जा सकता है. अनुष्का ने वीडियो को शेयर कर लिखा है: "हैशटैग जब तक है जान को 9 साल पूरे." 

Advertisement

Advertisement

यशराज फिल्मस ने भी इस मौके पर फिल्म के सेट की कुछ तस्वीरों को वीडियो के माध्यम से दिखाने की कोशिश की है. वीडियो में अनुष्का शर्मा, कैटरीना कैफ और शाहरुख खान की जोड़ी नजर आ रही है. फिल्म में शाहरुख खान ने समर आनंद का रोल किया था, जो एक्स आर्मी ऑफिसर है. वहीं, कैटरीना कैफ ने मीरा थापर का रोप प्ले किया था. अनुपम खेर ने भी फिल्म में अहम रोल निभाया था.

Advertisement

Red Notice Review: जानें कैसी है ड्वेन जॉनसन, रयान रेनल्ड और गैल गैडोट की फिल्म

Featured Video Of The Day
Delhi Marshal Protest Breaking: Marshal के मुद्दे पर हुए ड्रामे के बाद AAP विधायकों के खिलाफ FIR दर्ज