घर से 5000 लेकर आया मुंबई, पैसे बचाने के लिए ट्रेन के टॉयलेट के पास सोया...बॉलीवुड की जान है फोटो में दिख रहा लड़का, पहचाना क्या?

सोशल मीडिया पर मम्मी-पापा और बहन के साथ एक छोटे बच्चे की फोटो वायरल हो रही है. यह बच्चा आज के टाइम में बॉलीवुड की जान बन गया है. क्या आप इन्हें पहचान पाए?

Advertisement
Read Time: 11 mins
मम्मी-पापा और बहन के साथ नजर आ रहा बच्चा आज है बॉलीवुड का सुपरस्टार
नई दिल्ली:

बॉलीवुड में कई ऐसे सितारे हैं, जो अपने लुक्स और एक्टिंग से करोड़ों लोगों का दिल जीत चुके हैं. लेकिन उनमें से चुनिंदा ऐसे हैं जिनके व्यक्तित्व ने सीधे लोगों के दिल को छुआ हो. आज हम आपको बॉलीवुड के जिस फिल्म में सितारे की बचपन की तस्वीर दिखाने जा रहे हैं, उन्हें लोग रील लाइफ के साथ रियल लाइफ का हीरो भी बुलाते हैं. अब इतना बड़ा हिंट देने के बाद चैलेंज को यकीनन आप जीत ही लेंगे. फिर भी अगर दिमाग के घोड़े तेज दौड़ाने के बाद भी इस बच्चे का नाम समझ नहीं आ रहा है आपको बता दें कि देश की सबसे बड़ी आपदा के बीच तस्वीर में नजर आ रहा ये बॉलीवुड स्टार लोगों के लिए फरिश्ता बन गया था. तो बस फिर दिमाग पर जोर डालिए और बताइए कि आखिरी बच्चा है कौन.

इस ब्लैक एंड व्हाइट फोटो को गौर से देखिए, छोटी सी निक्कर पहने इस क्यूट से बच्चे के चेहरे पर गौर फरमाएं. पापा मम्मी और अपनी बड़ी बहन के साथ नजर आ रहा है ये बच्चा आखिर है कौन? अगर दिमाग की बत्ती जलाने के बाद भी आपको पता नहीं चल पा रहा है कि ये कौन है, तो हम आपको बता दें कि ये कोई और नहीं बल्कि गरीबों के मसीहा और बॉलीवुड के सुपरस्टार सोनू सूद हैं. जो इस फोटो में अपने पापा के आगे खड़े होकर बेहद ही क्यूट पोज दे रहे हैं. इस तस्वीर में उनकी बहन मोनिका सूद, मां सरोज सूद और पिता शक्ति सूद दिख रहे हैं.

सोनू सूद की पर्सनल लाइफ की बात की जाए तो उन्होंने 1996 में तेलुगु लड़की सोनाली सूद के साथ शादी की, जिससे उनके दो बच्चे ईशान सूद और अयान सूद है. सोनू सूद अपने फिल्मों के अलावा अपनी दरियादिली और लोगों की मदद करने के लिए भी जाने जाते हैं. कोरोना महामारी के दौरान उन्होंने कई लोगों की मदद की और उन्हें सुरक्षित उनके घर तक पहुंचाया और अभी भी वो मदद मांगने वालों के लिए हमेशा तैयार रहते हैं. कहते हैं कि सोनू सूद मुंबई केवल 5000 रुपए लेकर आए थे और स्ट्रगल के दिनों में पिता के पैसे बचाने के लिए वे ट्रेन की टॉयलेट के पास सोकर जाया करते थे. 

Advertisement

ये भी देखें: ऐश्वर्या राय बच्चन अपनी बेटी आराध्या के साथ एयरपोर्ट पर हुईं स्पॉट

Featured Video Of The Day
Bihar में Bridge Collapse पर Nitish Government की बड़ी कार्रवाई, एक साथ Suspend कर दिए 16 Engineer