बंटी और बबली 2, शमशेरा, पृथ्वीराज और जयेशभाई जोरदार को लेकर बिग डील, जानें कब और कैसे देख पाएंगे ये फिल्में

यशराज और अमेजन प्राइम वीडियो की एक डील हुई है, जिसमें आने वाले चार फिल्में 'बंटी और बबली 2 (Bunty Aur Babli 2)', 'शमशेरा (Shamshera)', 'जयेशभाई जोरदार (Jayeshbhai Jordaar)' और 'पृथ्वीराज (Prithviraj)' शामिल हैं.

Advertisement
Read Time: 19 mins
नई दिल्ली:

यशराज की फिल्मों के दीवानों के लिए बड़ी खबर आई है. यशराज फिल्म्स की आने वाली चार बड़ी फिल्मों को दर्शक उनकी रिलीज के एक महीने बाद ओटीटी प्लेटफॉर्म पर देख सकेंगे. यशराज और अमेजन प्राइम वीडियो की एक डील हुई है, जिसमें आने वाले चार फिल्में 'बंटी और बबली 2 (Bunty Aur Babli 2)', 'शमशेरा (Shamshera)', 'जयेशभाई जोरदार (Jayeshbhai Jordaar)' और 'पृथ्वीराज (Prithviraj)' शामिल हैं. इस तरह ऑडियंस को एक्शन, ऐतिहासिक फिल्म और कॉमडी की सुपरडोज घर बैठे ही देखने को मिल सकेगी. डील के तहत इन फिल्मों को रिलीज होने के चार हफ्ते बाद ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर देखा जा सकेगा. 

हाई-ऑक्टेन कंटेंट स्लेट में सभी शैलियों की फिल्में शामिल हैं- जिसमें सैफ अली खान, रानी मुखर्जी, सिद्धांत चतुर्वेदी और शरवरी अभिनीत 'बंटी और बबली 2', रणबीर कपूर, वाणी कपूर और संजय दत्त की मेगा-एक्शन 'शमशेरा', अक्षय कुमार, संजय दत्त, मानुषी छिल्लर और सोनू सूद की 'पृथ्वीराज' और रणवीर सिंह की फैमिली एंटरटेनर 'जयेशभाई जोरदार' शामिल हैं.

अमेजन प्राइम वीडियो इंडिया के कंट्री हेड गौरव गांधी कहते है, 'प्राइम वीडियो में, हम अपने ग्राहकों के लिए सबसे बड़ा और सबसे अच्छा मनोरंजन लाने पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं. थिएटर में रिलीज होने के चार सप्ताह बाद वैश्विक डिजिटल प्रीमियर न केवल हमारे प्राइम मेंबर्स को एंटरटेन करेगा, बल्कि भारत और दुनिया भर में इन बहुप्रतीक्षित फिल्मों के लिए पहुंच और देखने के आधार को बढ़ाने में भी मदद करेगा.'

Advertisement

यशराज फिल्म्स के सीनियर वाइस प्रेसिडेंट, अक्षय विधानी ने कहा: 'प्राइम वीडियो में, हमें एक ऐसा साथी मिला है, जो न केवल आकर्षक सिनेमाई अनुभव प्रदान करने के हमारे दृष्टिकोण को साझा करता है, बल्कि इंडियन एनेटरटेंमेंट इकोसिस्टम से सर्वश्रेष्ठ कहानियों को ग्लोबल डिस्ट्रीब्यूशन भी प्रदान करता है.'
 

Advertisement

Bhojpuri एक्टर खेसारी लाल यादव बोले- किसान नहीं तो हम नहीं

Advertisement
Featured Video Of The Day
भोपाल से 1800 करोड़ रुपये की ड्रग्‍स बरामद, NCB ने ATS गुजरात के साथ मिलकर की रेड, 2 गिरफ्तार