कॉमेडी में माहिर इस हीरो ने विलेन बनकर मचा डाला था कहर, 39 करोड़ के बजट में बनी मूवी ने कर डाली थी 153 करोड़ की कमाई- पता है नाम

Ek Villain: इस एक्टर को उनकी कॉमिक टाइमिंग के लिए पहचाना जाता था. लेकिन जब इन्होंने एक्टिंग के गियर बदले और विलेन बने तो बॉक्स ऑफिस पर पैसों की जमकर बरसात हुई और दर्शकों का जमकर प्यार मिला. बता सकते हैं नाम.

Advertisement
Read Time: 6 mins
E
नई दिल्ली:

कॉमेडी के मामले में रितेश देशमुख का कोई जवाब नहीं है. एक समय तक रितेश देशमुख की पहचान कॉमेडी फिल्मों तक सिमटी हुई थी. लेकिन फिर एक फिल्म ऐसी आई जिसने रितेश देशमुख की एक्टिंग के अलग ही पहलू से वाकिफ करवा दिया. इस फिल्म की यही एक खासियत नहीं थी. रितेश देशमुख की  एक्टिंग के अलावा फिल्म में एक लव एंगल भी था. रोमांस और थ्रिल भी था जिसने इस फिल्म को जबरदस्त हिट बनाया. ढेरों चौंकाने वाले एलिमेंट्स के साथ बनी इस फिल्म ने अपने बजट से कहीं ज्यादा करोड़ रु. की कमाई कर डाली.

कौन सी है ये फिल्म?

इस फिल्म का नाम है "एक विलेन' जिसमें रितेश देशमुख ने विलेन का किरदार अदा किया था. फिल्म की कहानी जबरदस्त ट्विस्ट से भरपूर थी. फिल्म की कहानी दिलचस्प और नई थी लेकिन फिल्म बहुत महंगी लोकेशन्स या बहुत महंगे सेट्स पर बनकर तैयार नहीं हुई थी जिसकी वजह से फिल्म का बजट बहुत कम था. ये फिल्म सिर्फ 39 करोड़ रु. में तैयार हो गई थी. फिल्म रिलीज हुई तो वो रिस्पॉन्स मिला जिसकी किसी को उम्मीद नहीं थी और फिल्म ने 153 करोड़ रु. की कमाई कर डाली.

एक विलेन की ऐसी थी कहानी

फिल्म की कहानी बेहद रोचक और रोमांचक थी. फिल्म एक किलर की कहानी थी जो मासूम लड़कियों का कत्ल करता है. ऐसी ही लड़की के कत्ल के बाद उसका प्रेमी उस किलर से बदला लेता है. इस फिल्म भोली भाली शक्ल वाले रितेश देशमुख ने किलर का रोल अदा किया था. जबकि सिद्धार्थ मल्होत्रा और श्रद्धा कपूर लीड रोल में थे. फिल्म कहानी और एक्टिंग की कसौटी पर जिस कदर खरी उतरी उतनी ही अपने म्यूजिक और गानों से भी दिल जीतने में कामयाब रही.

Featured Video Of The Day
Hezbollah Chief Killed: Hassan Nasrallah के साथ बेटी Zainab भी ढेर, Israel ने बाप-बेटी का किया End!