बहन की विदाई पर भाई ने किया ऐसा डांस हंसी रोक नहीं पाया जीजा, एक्सप्रेशंस देख लोगों का भी हुआ बुरा हाल, बोले- शादी तुड़वाएगा क्या!

सोशल मीडिया पर शादी का एक डांस वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक लड़का अपनी बहन की शादी पर 'तारों का चमकता गहना हो' गाने पर डांस कर रहा है. डांस करते हुए वह जिस तरह के एक्सप्रेशन दे रहा है, उसे देख दूल्हा-दुल्हन अपनी हंसी कंट्रोल नहीं कर पा रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 14 mins
बहन की शादी में भाई ने किया ऐसा डांस देखता रह गया दूल्हा
नई दिल्ली:

हमारे देश में शादियां बिना नाच-गाने के पूरे नहीं होती. कुछ लोग अपने डांस से माहौल बना देते हैं तो कुछ को देख जमकर हंसी भी आती है. एक ऐसे ही डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें लड़के का अंदाज देख आप भी अपनी हंसी रोक नहीं पाएंगे. दूल्हा-दुल्हन को अपने ही अंदाज में बधाई देता ये लड़का उनके आगे कमाल का डांस करता है. वीडियो को देखने के बाद अधिकतर लोग कह रहे हैं कि लड़का दुल्हन का भाई है. यकीनन इस डांस को देख आप भी अपनी हंसी कंट्रोल नहीं कर पाएंगे.

इंस्टाग्राम पर शेयर हुए वीडियो में एक शख्स दूल्हा और दुल्हन के आगे मजेदार डांस करता दिखता है. अपनी गर्दन और हाथों को अजीबोगरीब तरीके से हिलाते हुए ये शख्स ‘तारों सा चमकता चेहरा हो' गाने पर कमाल का फनी डांस करता है. शख्स का डांस तो मजेदार है ही, दूल्हा और दुल्हन के एक्सप्रेशन्स भी कमाल के हैं. दूल्हे को देख ऐसा लगता है, जैसे किसी ने उससे शर्त लगाई है कि वह हंसेगा नहीं, वहीं दुल्हन बेचारी बड़ी मुश्किल से अपनी हंसी छिपाती नजर आती है, उसे देख ये समझ नहीं आता कि वह हंस रही है या दुखी हो रही है.

Advertisement

वीडियो पर लगभग 50 हजार लाइक्स आए हैं, वहीं लोग गजब के फनी कमेंट्स कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, जीजा का मुंह मत फोड़ देना अपने मुंडी से भाई. वहीं दूसरे ने लिखा, दुल्हन सोच रही है, बस कर भाई, कहीं शादी मत तुड़वा देना. तीसरे ने लिखा, फिलहाल तो हर आईने की नजर आप पर ही है भाई. एक अन्य ने लिखा, लगता है दूसरे गोला से आया है. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
मध्य प्रदेश में पेपर लीक के ख़िलाफ़ आएगा क़ानून, एनडीटीवी के कॉन्क्लेव में सीएम मोहन यादव का एलान