दुल्हन के मम्मी-पापा को देख लोग भूल गए बेटी की शादी, किया ऐसा डांस समझने लगे दूल्हा-दुल्हन, बोले- ये तो धोखा है

अब शादी में स्टेज पर पेरेंट्स के कपल डांस का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद आपके मन में एक ही सवाल होगा, जब मां-बाप ऐसे हैं, तो इनकी बेटी कैसी होगी.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

शादी-ब्याह में डांस ना हो तो शादी नहीं मानी जाती. सबसे जरूरी अगर बारात में दूल्हे के यार-दोस्तों ने नागिन-सपेरे वाला डांस नहीं किया, तो भी शादी अधूरी मानी जाती है. भारत दुनिया का इकलौता ऐसा देश है, जहां शादियों में सबसे ज्यादा हुड़दंग काटा जाता है. अब भारतीय शादियों में नए-नए चलन आ रहे हैं. पहले तो स्टेज पर दूल्हा-दुल्हन के भाई-बहन परफॉरमेंस देते थे, फिर दूल्हा-दुल्हन को भी स्टेज पर थिरकने के लिए उतारा जाने लगा और अब हम इस परंपरा में एक स्टेप और आगे निकल गए हैं. अब शादी में स्टेज पर दूल्हे-दुल्हन के पेरेंट्स भी धांसू डांस परफॉर्मेंस दे रहे हैं. अब शादी में स्टेज पर पेरेंट्स के कपल डांस का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद आपके मन में एक ही सवाल होगा, जब मां-बाप ऐसे हैं, तो इनकी बेटी कैसी होगी.

बेटी की शादी में पेरेंट्स के डांस का तड़का 

दरअसल, इस वायरल वीडियो में यह शादीशुदा कपल अपनी बेटी की शादी में स्टेज पर शानदार कपल डांस कर रहा है. दुल्हन के पेरेंट्स को शाहिद कपूर और कृति सेनन स्टारर फिल्म 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' के पार्टी सॉन्ग 'लाल पीली अंखियां' पर खूबसूरत अंदाज में डांस करते देखा जा रहा है. जब आप इस वीडियो को देखेंगे तो आपके जेहन में सबसे पहले यही ख्याल आएगा कि दूल्हा-दुल्हन नाच रहे हैं. क्योंकि इस वायरल वीडियो पर कई लोगों ने यही कमेंट किया है.
 

Advertisement

पेरेंट्स का कपल का डांस देख शॉक्ड हुए लोग 

अब इस वायरल वीडियो में लोगों का ध्यान पेरेंट्स के डांस पर कम उनके जवान दिखने पर ज्यादा जा रहा है. इस पर एक यूजर लिखता है, 'मैं इनके जवान रहने का सीक्रेट पूछना चाहता हूं'. दूसरा यूजर लिखता है, 'जरूर इन्होंने 18 से 20 साल की उम्र में शादी की होगी और अब इनकी उम्र 45 के करीब होगी'. एक अन्य यूजर लिखता है, 'जब मां इतनी खूबसूरत है, तो बेटी कितनी खूबसूरत होगी'. एक महिला यूजर लिखती है, 'हे भगवान रोज जिम जाऊंगी लेकिन ऐसा ही जवानी वाला बुढ़ापा देना पैसों के साथ'. 

Advertisement


 

Featured Video Of The Day
Hathras School Case : तंत्र सिद्धि के लिए छात्र की बलि, पापा को बेटे की आखिरी कॉल