विदाई पर पापा ने दी बेटी को नसीहत, बोले- कोई भी बहस हार जाओगी तो जिंदगी की जंग जीत जाओगी, फैंस ने पूछा- दूल्हे के लिए क्या?

शादी और फिर विदाई का समय काफी इमोशनल होता है. एक तरफ बेटी को पापा को छोड़ कर जाने का दुख होता है तो वहीं पापा को बेटी के नए घर में जाने को लेकर दुविधा की बेटी कैसे उस घर में रहेगी.  

Advertisement
Read Time: 10 mins
नई दिल्ली:

Bride Vidai Video: भारतीय हिंदू घरों में बेटी को घर की लक्ष्मी माना जाता है. बेटी की सबसे ज्यादा बॉन्डिंग पापा के साथ होती है. बचपन से बड़ी होने तक पापा के बिना एक पल ना रहने वाली बेटी एक दिन शादी कर के ससुराल चली जाती है. शादी और फिर विदाई का समय काफी इमोशनल होता है. एक तरफ बेटी को पापा को छोड़ कर जाने का दुख होता है तो वहीं पापा को बेटी के नए घर में जाने को लेकर दुविधा की बेटी कैसे उस घर में रहेगी.  

सोशल मीडिया पर ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें पापा बेटी के विदाई के समय काफी इमोशनल नजर आ रहे हैं. वह बेटी को नई जिंदगी शुरू करने और नए घर में जाने पर नसीहत देते नजर आ रहे हैं. वह वीडियो में कहते दिख रहे हैं, किसी भी बहस में जीतने की कोशिश मत करना. हर बहस में हार जाओगे, जिंदगी जीत जाओगे. कभी मत सोचना कि बाप का घर छुट गया. बाप का घर कभी छुटता नहीं है. बातचीत करते रहना और कोई भी बातचीत खत्म किए बिना मत सोना. और विदा होकर रोना मत. मैं वो बाप हूं जो बेटी विदा कर के बेहद खुश हुआ.

इस वीडियो को हीर नाम के पेज ने शेयर किया है. कैप्शन में लिखा है, पापा की तरफ से बेटी को बेस्ट एडवाइस. इस वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है. फैंस ने इस वीडियो पर काफी  सारे कमेंट किए हैं. काफी लोगों ने इस वीडियो को लाइक किया है तो वहीं कुछ लोगों ने सवाल किया है कि यही नसीहत दूल्हे को क्यों नहीं?

Advertisement

अमिताभ बच्‍चन का 80वां जन्‍मदिन, प्रशंसकों का मुस्‍कान के साथ किया अभिवादन

Featured Video Of The Day
HIBOX App Scam: Rhea Chakraborty को Delhi Police का Notice, 500 Crore की धोखाधड़ी का है मामला