VIDEO: अपनी शादी में दुल्हन ने ली ऐसी एंट्री डर गए देखने वाले, किया ऐसा डांस लोग बोले- मेहमान भी शर्मिंदा हैं

एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक दुल्हन 'कहानी सुनो' गाने पर एंट्री करती दिख रही है. हालांकि इस दुल्हन की एंट्री को देख मेहमान के साथ-साथ सोशल मीडिया यूजर्स भी डर गए हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

शादी की रस्मों के दौरान अब दूल्हा दुल्हन का एक्सक्लूसिव डांस होना आम बात हो गई है. कभी दुल्हन की एंट्री डांस के साथ होती है. कभी दूल्हे को सामने देखकर दुल्हन डांस करती नजर आती है. कुछ फंक्शन में दूल्हा दुल्हन साथ में डांस करते हुए भी दिखाई देते हैं. वैसे तो ये अब एक ट्रेंडिंग चलन बन गया है. फिर भी कुछ ऐसे वीडियो वायरल होते हैं जब दूल्हा या दुल्हन को देखकर या उनका उनका स्टाइल देखकर यूजर्स उन्हें ट्रोल करने लगते हैं. कुछ ऐसा ही एक दुल्हन के साथ हो रहा है जो अपने डांस और मेकअप दोनों के लिए ट्रोल हो रही है.

डांस के साथ दुल्हन की एंट्री

लॉस्ट लाइन 18 नाम के इंस्टाग्राम हैंडल ने ये वीडियो पोस्ट किया है. इस वीडियो में एक दुल्हन दिखाई दे रही है. दुल्हन मैरून कलर का एंब्रॉयडरी लहंगा चोली पहनी है. हाथों में गाढ़ी मेहंदी रची है. माथे पर बिंदी, बड़ी सी नोज रिंग, और ईयररिंग कैरी की हुई. ये दुल्हन कहानी सुनो गाने पर अपनी शादी के स्टेज तक जाती दिखाई दे रही है. आसपास फोटोग्राफर्स भी हैं. उनके अलावा वेडिंग में आए बहुत सारे लोग भी दुल्हन की एंट्री का वीडियो बना रहे हैं.

Advertisement

डांस और मेकअप पर हुई ट्रोल

वैसे तो दुल्हन पूरी कोशिश कर रही है अपनी जिंदगी के इस खास पल को और खास बनाने की, लेकिन उसका डांस और मेकअप यूजर्स की निगाह में खटक रहा है. एक यूजर ने लिखा कि ये क्या पूरा एशियन पेंट का डिब्बा पोत लिया है. एक यूजर ने लिखा कि इस डांस के लिए इंस्टाग्राम की तरफ से मैं माफी मांगती हूं. एक यूजर ने लिखा कि रिश्तेदार भी सोच रहे हैं कि दुल्हन क्या करना चाहती हैं. हालांकि कुछ यूजर्स ने जरूर दुल्हन को इस तरह ट्रोल करने को गलत बताया है. कछ यूजर्स ने शादी में इस तरह के डांस को लेकर भी आपत्ति जताई और लिखा कि दूल्हा दुल्हन के डांस का ये ट्रेंड खत्म होना चाहिए.

Advertisement

Advertisement

Featured Video Of The Day
PM Modi Ahmedabad Visit: PM मोदी ने 100 दिन के 'प्रण' का खोला राज, सुनिए मंच पर से क्या बोले मोदी