दुल्हन ने हवा में यूं उछलकर दूल्हे को डाली वरमाला, लोग बोले- बहन हमारी जीत गई- देखें मजेदार वीडियो

इन दिनों शादी से जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसमें दुल्हन, दूल्हे के गले में वरमाला डालती हुई नजर आ रही है. जोकि काफी फनी है. दूल्हा-दुल्हन के वीडियो को इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है.

विज्ञापन
Read Time: 5 mins
दुल्हन ने हवा में यूं उछलकर दूल्हे को डाली वरमाला
नई दिल्ली:

हर किसी के लिए शादी का दिन बेहद खास होता है. दोस्तों, परिवार और करीबियों की शादी से जुड़ी ढेर सारी यादें भी होती हैं. जिसे हम जिंदगी भर याद रखते हैं. अब सोशल मीडिया के जमाने में हम शादी से जुड़ी यादों को संजोकर भी रख सकते हैं. इन दिनों शादी से जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसमें दुल्हन, दूल्हे के गले में वरमाला डालती हुई नजर आ रही है. जोकि काफी फनी है. दूल्हा-दुल्हन के वीडियो को इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. 

वीडियो में दूल्हा और दुल्हन के रिश्तेदारों ने उन्हें अपने कंधे पर उठाया हुआ है. वहीं दुल्हा, दुल्हन से काफी ऊंचाई पर नजर आ रहा है. बावजूद इसके दुल्हन उसको वरमाला पहनाने में कामयाब हो जाती है. यह फनी वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. कई सोशल मीडिया यूजर वीडियो को पसंद कर रहे हैं. साथी ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. कई फैंस दुल्हन की हिम्मत की तारीफ कर रहे हैं. 

एक फैन ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा, 'बहन हमारी जीत गई.' दूसरे ने लिखा, 'शानदार.' इनके अलावा और भी कई सोशल मीडिया यूजर्स ने दुल्हा और दुल्हन के इस फनी वीडियो पर कमेंट किए हैं. आपको बता दें कि सोशल मीडिया के आ जाने के अक्सर यार-दोस्त और रिश्तेदार शादियों में वीडियो बनाते रहते हैं. कई बार शादी के यह फनी वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल होते हैं. जिसे हर कोई पसंद करता है. अक्सर सोशल मीडिया पर शादी के वीडियो छाए रहते हैं.

मलाइका अरोड़ा और गुरु रंधावा का नया गाना लॉन्‍च, साथ में सेल्‍फी लेते आए नजर

Featured Video Of The Day
कितना शौकीन था Yahya Sinwar | मौत के बाद शव के पास क्या-क्या मिला