दुल्हन ने पहनाई वरमाला, दूल्हा जोर-जोर से बजाने लगा ताली, फिर किया कुछ ऐसा हैरान रह गए सभी, बोले- तेरी ही बीवी है भाई!

आप देख सकते हैं जयमाल सेरेमनी चल रही है और दूल्हा दुल्हन एक-दूसरे को वरमाला पहनाते हैं. वरमाला पहनाने के बाद दूल्हा जो करता है, उसने सभी का ध्यान खींच लिया है.

Advertisement
Read Time: 14 mins
शादी का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

इन दिनों शादी का सीजन चल रहा है. शादी में मस्ती-मजाक तो होना आम बात है. कई बार सोशल मीडिया पर शादी के वीडियोज भी वायरल होते हैं. ये वीडियो इतने मजेदार होते हैं कि देखने वालों की हंसी छूट जाती है. वहीं कुछ वीडियो में लोग दूल्हा-दुल्हन की मजेदार हरकतों से नजरें हटा नहीं पाते. आज की इस पोस्ट में हम आपके लिए एक ऐसा ही फनी वीडियो शादी का लेकर आए हैं. यह जयमाल समारोह का वीडियो है. आप देख सकते हैं जयमाल सेरेमनी चल रही है और दूल्हा दुल्हन एक-दूसरे को वरमाला पहनाते हैं. वरमाला पहनाने के बाद दूल्हे का जो रिएक्शन था, उसने सभी का ध्यान खींच लिया है.

Advertisement

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को nitesh_saina_production नाम के पेज से शेयर किया गया है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि जयमाल सेरेमनी चल रही है, जिसमें दुल्हन पहले दूल्हे को वरमाला पहनाती है. इसके बाद दूल्हे की बारी आती है. वीडियो में दूल्हा दुल्हन को वरमाला पहनाने के बाद बहुत ही ज्यादा एक्साइटेड हो जाता है और जोर-जोर से ताली बजाने लगता है. इसके बाद वह पीछे मुड़कर कुछ करता भी है. इस वीडियो पर लोगों के ढेरों मजेदार रिएक्शन आ रहे हैं. 

Advertisement

एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है, 'लड़की सरकारी नौकरी वाली होगी'. तो एक अन्य ने लिखा है, 'दुल्हन और दूल्हे को भगवान सदा सुखी रखना'. एक और ने लिखा है, 'भाई बहुत जल्दी है शादी की'. एक और लिखते हैं, 'इतनी जल्दी किस बात की है भाई. आराम से पहना तेरी ही बीवी है'. 
 

Advertisement
Featured Video Of The Day
T20 World Cup 2024: Virat Kohli, Rohit Sharma, Ravindra Jadeja और Rahul Dravid ने कहा अलविदा