दुल्हन ने खोला दरवाजा तो बाहर खड़े लड़कों ने कर दी ऐसी हरकत, VIDEO देख लोग रह गए हैरान, बोले- ये तो हद है

सोशल मीडिया पर दुल्हन का एक वीडियो वायरल हो रहा. दुल्हन अपने कमरे में सज-धज कर बारात का वेट कर रही होती है, तभी उसके कुछ दोस्त वहां आ जाते हैं. इसके बाद जो होता है, उसके बारे में आप सोच भी नहीं सकते.

Advertisement
Read Time: 2 mins
दुल्हन के दोस्तों का वीडियो हो रहा वायरल
नई दिल्ली:

हमारे देश में शादियों में मस्ती-मजाक, हंगामा, धमाल और बहुत सारे रीति रिवाज होते हैं. शादियों में कई पल इतने मजेदार होते हैं कि वह हमेशा के लिए यादगार बन जाते हैं. ऐसे ही मस्ती भरे पलों के वीडियोज सोशल मीडिया पर भी लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचते हैं और जमकर वायरल होते हैं. एक ताजा वीडियो में एक बार फिर शादी के दौरान की एक झलक नजर आ रही है, जिसे देख आपकी भी हंसी फूट पड़ेगी. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं.

इंस्टाग्राम पर शेयर हुए वीडियो में लाल जोड़े में सजी एक दुल्हन को देखा जा सकता है. दुल्हन अपने रूम में तैयार होकर बारात का इंतजार ही कर रही होती है कि तभी उसके कुछ दोस्त वहां पहुंच जाते हैं और उसे देख कमाल का रिएक्शन देते हैं. दुल्हन के रूम के दरवाजे पर कोई नॉक करता है और दुल्हन गेट खोलती है, सामने उसके ढेर सारे दोस्त खड़े होते हैं, जो उसे दुल्हन के रूप में देख गिर पड़ते हैं, मुंह खोले सभी दोस्त बस उसे देखते ही रह जाते हैं.

A post shared by WedAbout.com (@wedabout)

सोशल मीडिया पर दुल्हन के दोस्तों का ये ड्रैमेटिक रिएक्शन काफी वायरल हो रहा है. वीडियो पर कमेंट करते हुए लोग अपने ऐसे दोस्तों को टैग कर रहे हैं, जो इतने ही ड्रैमेटिक हैं. एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा, 'मैं अपने दोस्तों और भाइयों के बिना कुछ भी नहीं हूं'. वहीं एक यूजर ने लिखा, 'ऐसे दोस्त जिंदगी को मजेदार बना देते हैं'. जबकि एक यूजर ने लिखा, 'ये तो हद है. सोच भी नहीं सकते'.

ये भी देखें: मैचिंग पैंट के साथ पेयर किए गए बैंड्यू में शानदार दिखीं दिशा पाटनी

Featured Video Of The Day
हाथरस में मौत का तांडव! जांच के लिए फॉरेंसिंक टीम और डॉग स्क्वॉड भी मौक़े पर