सोनम कपूर के गाने पर दूल्हा-दुल्हन ने किया गजब डांस, भारी-भरकम गाउन पहन उछल-उछलकर नाची लड़की

शादी का मौका हो और बॉलीवुड के गाने पर ब्राइड और ग्रूम यानी दूल्हा और दुल्हन नहीं नाचें हो ही नहीं सकता है. एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर मौजूद है जिसमें दूल्हा और दुल्हन सोनम कपूर और धनुष के गाने पर डांस कर रहे हैं.

सोनम कपूर के गाने पर दूल्हा-दुल्हन ने किया गजब डांस, भारी-भरकम गाउन पहन उछल-उछलकर नाची लड़की

दूल्हा-दुल्हन का डांस वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली :

शादी का दिन किसी भी दुल्हन के लिए बहुत ही खास होता है. ऐसे में इस खास दिन उनकी परफॉर्मेंस भी तो खास होना चाहिए. हमारे यहां शादियां, म्यूजिक और नाच-गाने के बिना अधूरी हैं. आज हम आपको ऐसा एक वीडियो दिखा रहे हैं जिसमें दुल्हन और दूल्हे दोनों ने मिलकर महफिल जमा दी और ऐसा नाचे कि हर कोई तारीफ करने पर मजबूर हो गया. दिलचस्प यह है कि हमारे यहां की शादियों का बॉलीवुड एक अभिन्न हिस्सा है और इस वीडियो में भी देखा जा सकता है कि दूल्हा और दुल्हन सोनम कपूर और धनुष की फिल्म के गाने पर डांस कर रहे हैं.

इंस्टाग्राम पर शेयर हुए इस वीडियो में देखा जा सकता है कि अपनी ही सगाई में दूल्हा और दुल्हन कैसे जमकर डांस कर रहे हैं. सोनम कपूर और धनुष की फिल्म रांझणा के गाने पर दूल्हा और दुल्हन बेहद प्यारा डांस करते हैं. भारी-भरकम गाउन पहने दुल्हन भी बिना झिझक के झूमकर डांस करती है. दोनों का सिंक भी काफी बेहतर नजर आता है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

दूल्हा जहां सफेद रंग के थ्री पीस सूट में नजर आता है तो वहीं दुल्हन पिंक कलर के फ्लोर लेंथ गाउन में नजर आती है. अपनी ही शादी की स्टेज पर जमकर नाचते इस दूल्हा-दुल्हन को देख आपके मन में भी अपनी शादी में ऐसा ही डांस करने की चाहत जग जाएगी. सोशल मीडिया पर वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है. बता दें कि हाल ही में एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था जिसमें शादी की स्टेज पर भरी महफिल और मेहमानों के बीच दुल्हन कजरारे सॉन्ग वाले स्टेप्स करने लगती है, दूल्हा भी उसे देश हैरान रह जाता है.