वरमाला के समय गुस्साई दुल्हन ने फेंका वरमाला, बोली - इस दूल्हे से नहीं करूंगी शादी, वजह जानकर रह जाएंगे हैरान

सोशल मीडिया पर दूल्हा -दुल्हन के वायरल हो रहे इस वीडियो में साफ दिख रहा है कि दुल्हन अपनी शादी में वरमाला के दौरान माला फेंक देती है और शादी से इनकार कर देती है. 

Advertisement
Read Time: 14 mins
वरमाला के समय गुस्साई दुल्हन ने फेंका वरमाला
नई दिल्ली:

सोशल मीडिया पर दूल्हा -दुल्हन के वीडियो आए दिन वायरल होते रहते हैं. यूजर्स भी इन वीडियोज को काफी एंजॉय करते हैं. शादी में वर-वधू के लिए सबसे यादगार पल होता है वरमाला. वैसे तो वरमाला को खास बनाने के लिए कई तरह की प्लानिंग की जाती है, लेकिन कई बार दूल्हा- दुल्हन के ऐसे वीडियोज वायरल होते हैं जिसे देख कर लोग हैरान रह जाते हैं. वायरल हो रहे इस वीडियो में साफ दिख रहा है कि दुल्हन अपनी शादी में वरमाला के दौरान माला फेंक देती है और शादी से इनकार कर देती है. 

इस वीडियो में आप साफ देख सकते हैं कि दुल्हन शादी की लिबास में दूल्हे के साथ वरमाला के लिए खड़ी है. तभी अचानक वह अपना माला फेंक देती है. दुल्हन साफ कहती है, 'मैं इससे शादी नहीं करूंगी क्योंकि मैं बी.एड कर रही हूं और वह अनपढ़ है.' उसके बाद लोग उस पर सवाल उठाने लगते हैं कि वह ऐन शाकी के दौरान ऐसा क्यों कर रही है. उसे शादी नहीं करनी थी तो पहले ही मना कर देती. इसके बाद बाद में दुल्हन ने कहा, 'मेरे पिता को केवल पैसा दिखाई देता हैं, वह इस आदमी से मेरी शादी जबरदस्ती करवा रहे हैं, मैंने पहले मना कर दिया था.' यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन रहा है.

Advertisement

इस वीडियो को सोनाली पाध्ये ने यूट्यूब पर शेयर किया है. इस वीडियो को 76,490 से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. इस वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स काफी कमेंट कर रहे हैं. 
 

Advertisement

मुंबई : सिद्धार्थ मल्होत्रा ने फैंस के साथ क्लिक कराई फोटो

Featured Video Of The Day
Mumbai Rain: मुंबई को बारिश के ख़तरों से क्यों नहीं बचाया जाता? | Khabron Ki Khabar