दुल्हन उतार रही थी दूल्हे की आरती, एक-दूसरे पर चप्पल-जूते बरसाने लगे बाराती, इसके बाद दूल्हे ने जो किया देख हैरान रह गए लोग

वीडियो में दुल्हन दूल्हे की आरती उतार ही रही होती है कि अचानक नीचे बारातियों में मारामारी शुरू हो जाती है.

Advertisement
Read Time: 14 mins
नई दिल्ली:

शादी में वैसे तो खुशी का माहौल होता है, लेकिन कई बार ये जश्न खुशी की बजाय मातम में तब्दील हो जाता है. शादी में कई बार कुछ ऐसी घटना घट जाती है, जिसे लोग शादी से भी ज्यादा याद रखते हैं. ऐसा ही एक वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो को देखने के बाद जहां कुछ लोग हैरान हो गए हैं, वहीं कुछ इस पर अपनी मजेदार प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं. वीडियो को wedus.in नाम के इंस्टा पेज से शेयर किया गया है. 

वीडियो में आप देख सकते हैं कि दूल्हा-दुल्हन स्टेज पर हैं और उनकी वरमाला सेरेमनी चल रही है. वीडियो में आप दुल्हन को दूल्हे की आरती उतारते हुए देख सकते हैं. वीडियो में दुल्हन दूल्हे की आरती उतार ही रही होती है कि अचानक नीचे बारातियों में मारामारी शुरू हो जाती है. यह देखकर दूल्हा भी हैरान हो जाता है. वह नीचे जाने की भी कोशिश करता है, लेकिन फिर बाद में ऊपर से खड़े होकर तमाशा देखने लगता है. वहीं दुल्हन भी इस लड़ाई झगड़े को देखकर हैरान रह जाती है और हाथ में पूजा की थाल लेकर पूरा माजरा देखती है.

Advertisement

वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स के ढेरों रिएक्शन आ रहे हैं. एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है, 'दारु का कमाल है भाई और कुछ नहीं'. तो एक अन्य ने लिखा है, 'ड्रोन अपना काम पूरा कर रहा है. वीडियो रिकॉर्ड. हाहाहा'. तो वहीं एक और लिखते हैं, 'प्रजेंट और फ्यूचर साथ में'. इस तरह से लोगों के वीडियो पर खूब मजेदार रिएक्शन आए हैं.

Advertisement

Featured Video Of The Day
BREAKING: 5000 Crore Drug Syndicate Case में 10 Crores की ड्रग्स Punjab से बरामद, Dubai, UK से मिल रहा था टारगेट