अपनी शादी में दूल्हा-दुल्हन ने दी सरप्राइज डांस परफॉर्मेंस, VIDEO देखकर फैंस बोले- गजब केमेस्ट्री 

Shadi Ka Video: शादियों में डांस बेहद खास होता है और दुल्हन की सहेलियों और दुल्हे के दोस्तों का, हालांकि आज कल दूल्हा-दुल्हन भी अपनी शादी में डांस परफॉर्मेंस देकर लोगों को हैरान कर रहे हैं. ऐसा ही एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

Advertisement
Read Time: 18 mins
S
नई दिल्ली:

शादी किसी के भी जीवन में खास मौका होता है और इस मौके पर दोस्त -यार, भाई –बहन सभी खूब मस्ती करते हैं. शादियों में सभी मजे मस्ती करना चाहते हैं. ऐसे कई शादी के वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते हैं, जो काफी मजेदार हैं और यूजर्स इन्हें देख कर अपनी हंसी नहीं रोक पाते. शादियों में डांस बेहद खास होता है और खासकर दुल्हन की सहेलियों और दुल्हें के दोस्तों का, हालांकि आज कल दूल्हा –दुल्हन भी अपनी शादी में डांस परफॉर्मेंस देकर लोगों को हैरान कर रहे हैं. ऐसा ही एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. 

जब दूल्हा-दुल्हन की बात आती है तो हर कोई उनका पहला डांस एक साथ देखने का इंतजार करता है. हाल ही में इंटरनेट पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक दूल्हा और दुल्हन ने बेहद खूबसूरत डांस किया है. 

Advertisement

इंस्टाग्राम पेज @weddingforward द्वारा शेयर किए गए एक वीडियो में आप दुल्हन को खूबसूरत सफेद गाउन में और दूल्हे को काले रंग के सूट में देख सकते हैं. दोनों स्टेज पर खड़े हैं. वीडियो की शुरुआत में वे एक बॉल डांस के साथ शुरू करते हैं और फिर किसी प्रोफेशनल की तरह डांस करने लगते हैं. एक बार जब वे डांस शुरू करते हैं, तो उनके आस-पास के सभी लोग आश्चर्यचकित रह जाते हैं. 

Advertisement

यह वीडियो कुछ हफ्ते पहले शेयर किया गया था. शेयर किए जाने के बाद से इसे एक लाख से ज्यादा बार लाइक किया जा चुका है. 
 

Advertisement