VIDEO: शादी में दूल्हा-दुल्हन की हो गई ऐसी भयंकर हाथापायी, एक दूसरे को पीट-पीटकर किया बेहाल- चिल्लाते रह गए रिश्तेदार

VIDEO: इन दिनों शादियों को यादगार बनाने के लिए इवेंट मैनेजमेंट कंपनियों की मदद ली जाती है ताकि सब कुछ एकदम सही से हो जाए. लेकिन यह वीडियो देखकर आप भी सिर पकड़ लेंगे.

Advertisement
Read Time: 14 mins
दुल्हा-दुल्हन में हुई बॉलीवुड स्टाइल फाइट
नई दिल्ली:

शादी एक ऐसा मौका है जिसे हर कोई खास बनाना चाहता है. शादी को खास बनाने के लिए इन दिनों बॉलीवुड से काफी इंस्पिरेशन ली जाती है. शादियों में ड्रोन से लेकर हर रस्म को खास बनाने के लिए इवेंट मैनेजमेंट कंपनियों का सहारा लिया जाता है. डांस से लेकर फूड तक, सबकुछ खास होता है और थीम बेस्ड होता है. लेकिन  कई बार शादी के मौके पर कुछ ऐसी बातें होती हैं, जिनसे हालात काबू से बाहर हो जाते हैं. यह हालात ऐसे होते हैं जो पहले से तय नहीं होते और यह एकदम अप्रत्याशित होते हैं. ऐसा ही कुछ इस वेडिंग के वायरल वीडियो में भी देखा जा सकता है.

इस वेडिंग वीडियो में देखा जा सकता है कि वरमाला के दौरान कुछ ऐसा होता है कि दूल्हा और दुल्हन एक दूसरे के जानी दुश्मन बन जाते हैं और एक दूसरे को मारने के लिए टूट पड़ते हैं. एक दूसरे को जमकर पीटते हैं. वह घुमा-घुमाकर एक दूसरे को थप्पड़ मारते हैं. यह लड़ाई इतनी भयंकर हो जाती है कि दूल्हे का सेहरा तक गिर जाता है. लेकिन वह लड़ाई करने सा बाज नहीं आता है. यही नहीं, दुल्हन भी कम नहीं है और वह दूल्हे को थप्पड़ं का करारा जवाब देती है.

Advertisement

जहां दूल्हा और दुल्हन एक दूसरे से लड़ाई कर रहे होते हैं, वहीं रिश्तेदारों की चीख-पुकार सुनी जा सकती है. लेकिन दिलचस्प यह है कि दूल्हा और दुल्हन का इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता है और वह पूरे फोकस के साथ एक दूसरे को पीटने में लगे रहते हैं. इस वीडियो पर मजेदार कमेंट भी आ रहे हैं. कोई इसे फेक बता रहा है तो किसी ने लिखा है कि 36 के 36 गुण मिलते हैं. 
 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Russia Ukraine War: यूक्रेन की राजधानी Kyiv समेत कई शहरों पर रूस का बड़ा हमला | NDTV India