दूल्हा-दुल्हन ने 'टिप-टिप बरसा पानी पर' किया ऐसा डांस देखने वालों के उड़े होश, यूजर ने कहा- ऐसी होती अरेंज मैरिज तो मेरी भी करवाओ

वीडियो में दूल्हा-दुल्हन को रिसेप्शन में फुल फिल्मी स्टाइल में 'टिप टिप बरसा पानी' गाने पर डांस करते हुए देखा जा सकता है. दुल्हन तो बेचारी शर्माती हुई डांस कर रही है, लेकिन दूल्हा जिस तरह से बेफिक्र होकर डांस करता है, उसे देख सभी हैरान रह गए हैं.

Advertisement
Read Time: 6 mins
दूल्हा दुल्हन का डांस वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

हमारे यहां शादियों में नाचना और गाना तो जरूरी है, वहीं जब दूल्हा और दुल्हन भी डांस करने के लिए मंच पर उतर आए तो फिर मजा कई गुना बढ़ जाता है. सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो सामने आया है, जिसमें दूल्हे राजा ने महफिल जमा दी है. वहीं दुल्हन भी उनके कदम से कदम मिलाती नजर आती है. ये वीडियो देख आप भी इस दूल्हे राजा की अदाओं और डांस के फैन बन जाएंगे. इस वीडियो के सामने आने के बाद लोगों ने भी इस पर मजेदार प्रतिक्रियाएं देनी शुरू कर दी है.

वीडियो में दूल्हा-दुल्हन को शादी के रिसेप्शन में फुल फिल्मी स्टाइल में 'टिप टिप बरसा पानी' गाने पर डांस करते हुए देखा जा सकता है. दुल्हन तो बेचारी शर्माती हुई डांस करती दिखती है, लेकिन दूल्हा एक दम अक्षय कुमार की स्टाइल में सारे स्टेप्स करता नजर आता है. दूल्हा-दुल्हन के इस डांस परफॉर्मेंस को एकदम फिल्मी टच देने के लिए यहां पंखे भी लगाए गए हैं, जिसकी वजह से दूल्हे के बाल और दुल्हन की ओढनी उड़ती नजर आती है और सच में एक कमाल का माहौल बनता है.

इंस्टाग्राम पर इस वीडियो पर 5 लाख से अधिक लाइक्स आए हैं, वहीं लोग कमेंट कर जमकर इस डांस परफॉर्मेंस की तारीफ कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, वाह, एक दम फिल्मी स्टाइल में..कमाल है दूल्हे राजा. वहीं दूसरे ने लिखा और वह परफेक्ट हवा में बालों का उड़ना. वहीं तीसरे ने लिखा, भाई हमें भी अरेंज मैरिज करनी है. जबकि एक ने लिखा, अरे ये जो ऑरिजनल वाले से भी बेहतर डांस कर रहा है.

ये भी देखें: पैपराजी ने सिद्धार्थ के साथ फोटो के लिए किया रिक्वेस्ट, अदिति ने कहा - "मुमकिन नहीं"

Featured Video Of The Day
Karnataka के विजयपुरा में Police Raid के दौरान पानी में कूदे जुआरी, 5 डूबे