शादी में नहीं बजा फेवरेट गाना तो दुल्हन हुई नाराज, मंडप में एंट्री से किया इनकार- देखें वीडियो

दुल्हन की नाराजगी का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब देखा जा रहा है. वीडियो पर जमकर रिएक्शन आ रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 14 mins
नई दिल्ली:

सोशल मीडिया पर आए दिन ऐसे वीडियो वायरल होते हैं, जो लोगों के चेहरे पर मुस्कान बिखेर देते हैं. ऐसा ही एक वीडियो सामने आया है, जो खूब सुर्खियां बटोर रहा है. दरअसल, ये वीडियो एक शादी का, जिसमें दुल्हन नाराज नजर आ रही है. उसकी नाराजगी बस इस बात के लिए है कि उसका फेवरेट गाना शादी में नहीं बजाया गया. इस बात से नाराज दुल्हन शादी में एंट्री लेने से साफ इनकार कर देती है. सोशल मीडिया पर जब से यह वीडियो सामने आया है खूब वायरल हो रहा है. लोग इस वीडियो को देखने के बाद खूब रिएक्शन दे रहे हैं.

दुल्हन के इस वीडियो को वूम्पला ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि दुल्हन गाना नहीं बजने के कारण नाराज दिख रही है और कहती है, "वही लगेगा, उसको मैंने बोला था, मेरा पिया घर आया ही लगेगा." नाराज दुल्हन को देख वहां मौजूद लोग डीजे वाले को उसकी फरमाइश का गाना बजाने के लिए कहते हैं. इस वीडियो में दुल्हन की मासूमियत का अंदाजा लगाया जा सकता है. वीडियो को जो भी देख रहा है वो मुस्कुराए बिना रह नहीं पा रहा है.

Advertisement

वायरल वीडियो को शेयर कर वूम्पला ने लिखा है: "दुल्हन गुस्सा हो गई. वायरल वीडियो अलर्ट. मंडप में फेवरेट गाना नहीं बजने के कारण दुल्हन नाराज हो गई." इस वीडियो को हजारों व्यूज मिल चुके हैं. वीडियो पर एक यूजर ने कॉमेंट किया, 'कितनी क्यूट है'. वहीं दूसरे ने लिखा, 'ऑल द बेस्ट टू हर हस्बैंड.' वीडियो पर यूजर्स इसी तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Jammu Kashmir Assembly Elections: अलगाववादियों से समझौता नहीं: BJP | NDTV India