वरमाला पर शख्स ने गोद में उठा ली दुल्हन तो देखते रह गया दूल्हा, फिर गुस्से में लड़की ने किया कुछ ऐसा कि लोगों ने कहा- दबंग दुल्हन

आपने अब तक स्टेज पर दूल्हा-दुल्हन के कई फाइट वीडियोज देखे होंगे. आज हम आपके लिए जो वीडियो लेकर आए हैं, वह सबसे अलग है. 

Advertisement
Read Time: 9 mins
दूल्हा-दुल्हन का वीडियो वायरल
नई दिल्ली:

शादी ब्याह में हंसी मजाक होना तो आम बात है, लेकिन कभार कुछ ऐसे वाकये हो जाते हैं, जिसे आप ताउम्र याद रखते हैं. हंसी मजाक के बीच कभी-कभी कुछ लोग अपनी हद पार कर देते हैं. ऐसा ही एक वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. बॉलीवुड में दिखाई जाने वाली शादियां फेयरी टेल होती हैं, जिनका असल जिंदगी से कुछ लेना-देना नहीं होता. फिल्मों की शादी में सब कुछ बहुत अच्छी तरह से दिखाया जाता है, लेकिन रियल की अगर कुछ शादियां आप देख लेंगे तो आपका शादी पर से यकीनन विश्वास उठ जाएगा. आपने अब तक स्टेज पर दूल्हा-दुल्हन के कई फाइट वीडियोज देखे होंगे. आज हम आपके लिए जो वीडियो लेकर आए हैं, वह सबसे अलग है. 

यू-ट्यूब पर इस वीडियो को अब तक हजारों की संख्या में व्यूज मिल गए हैं. वायरल हो रहे वीडियो में आप दूल्हा दुल्हन को स्टेज पर देख सकते हैं. दोनों एक-दूसरे को वरमाला पहनाने वाले ही होते हैं कि पीछे एक शख्स आकर दुल्हन को गोद में उठा लेता है. शख्स की इस हरकत से दुल्हन जहां असहज हो जाती है, वहीं दूल्हा बस खड़े-खड़े टुक-टुक निहारता रहता है. इसके बाद जब शख्स उसे उतारता है तो दुल्हन उसे जोर का थप्पड़ रसीद कर देती है. फिर उसके आगे क्या होता है यह आपको वीडियो में देखने को मिलेगा.

Advertisement
Featured Video Of The Day
NEET के बाद अब UPPCS J परीक्षा में धांधली, फिर से करवाए जाएंगे इम्तिहान