अपनी शादी पर खुद गाड़ी चलाकर दुल्हन ने की एंट्री, लोग बोले- मिलन की कुछ ज्यादा ही जल्दी है...देखें Video

वीडियो में देखा जा सकता है कि एक लड़की अपनी शादी के वेन्यू पर फुल दुल्हन के गेटअप में खुद गाड़ी चलाकर जा रही है.

Advertisement
Read Time: 5 mins
नई दिल्ली:

सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफार्म है, जहां आए दिन कोई न कोई वीडियो वायरल होता ही रहता है. दुल्हन की एंट्री के अब तक कई वीडियोज आपने देखे होंगे, जो आपको पसंद भी आए होंगे, लेकिन क्या आपने किसी दुल्हन को अपनी शादी पर खुद गाड़ी चलाकर वेन्यू पर जाते हुए देखा है? यदि नहीं, तो आज हम जो वीडियो आपके लिए लेकर आए हैं, इसे देखने के बाद आप भी यही कहेंगे कि लगता है दुल्हन को मिलन की कुछ ज्यादा ही जल्दी है, जैसा कि लोग भी इस वीडियो को देखने के बाद कहने लगे हैं .

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को पारुल गर्ग के अकाउंट से शेयर किया गया है, जो कि एक जानी-मानी मेकअप आर्टिस्ट हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि एक लड़की अपनी शदी के वेन्यू पर फुल दुल्हन के गेटअप में खुद गाड़ी चलाकर जा रही है. दुल्हन वीडियो में बहुत खुश नजर आ रही है. वीडियो के बैकग्राउंड में आप फिल्म ‘विवाह' का गाना ‘हमारी शादी में' सुन सकते हैं. दुल्हन के इस प्यारे वीडियो पर लोग जमकर प्यार बरसा रहे हैं. लोगों के ढेर सारे कमेंट भी इस पर देखने को मिल रहे हैं.

एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है, ‘स्वैगी ब्राइड', तो एक अन्य ने लिखा है, ‘मुझे भी अपनी शादी पर इसी तरह एंट्री करनी है'. वहीं कोई दुल्हन को ‘क्यूट' तो कोई ‘गॉर्जियस' बता रहा है. वीडियो को अब तक 52 हजार से भी अधिक लाइक्स आ गए हैं.  

ये भी देखें- 

Featured Video Of The Day
BREAKING: India में Pakistani फिल्म 'द लीजेंड ऑफ मौला जट्ट' के Release पर रोक- सूत्र