स्टेज पर अकेली डांस कर रही दुल्हन को मिला बेस्ट फ्रेंड का साथ, तो स्टेज पर मिलकर मचा दिया धमाल, दूल्हा रह गया देखता 

दुल्हन अकेले ही स्टेज पर थोड़ा बहुत झूम रही होती है. तभी उसका बेस्ट फ्रेंड वहां आ जाता है. फिर दोनों मिलकर जो धमाल मचाते हैं, वह देखने लायक है. दूल्हा भी दोनों को बस साइड खड़े होकर देखता रह जाता है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
दुल्हन ने दोस्त के साथ मिल कर मचाया धमाल
नई दिल्ली:

किसी की भी जिंदगी में शादी एक खास दिन होता है. इस दिन दूल्हा-दुल्हन की खुशी देखते ही बनती है. शादी के हर एक मोमेंट को एन्जॉय करना चाहिए, क्योंकि यही पल आगे जाकर याद आते हैं. शादी के अब तक न जाने कितने ही वायरल वीडियोज आपने सोशल मीडिया पर देखे होंगे. ऐसा ही वीडियो हम आपके लिए लेकर आए हैं, जिसे देखने के बाद यकीनन आपके चेहरे पर मुस्कान आ जाएगी. इस वीडियो में आप दुल्हन को अपनी वरमाला के स्टेज पर 'इश्क तेरा तड़पावे' गाने पर डांस करते हुए देख सकते हैं. ये वीडियो पुराना है पर एक बार फिर से वायरल हो रहा है.

इस वीडियो को thenehatales नाम के इंस्टा पेज से शेयर किया गया है. वीडियो में आप एक दुल्हन को अपने दोस्त के साथ पंजाबी गाने पर झूमते हुए देख सकते हैं. दरअसल, होता कुछ ऐसा है कि लड़की स्टेज पर खड़ी होकर अकेले ही थोड़ा बहुत झूम रही होती है कि तभी अचानक उसका बेस्ट फ्रेंड वहां आ जाता है. इसके बाद दोनों 'इश्क तेरा तड़पावे' गाने पर जिस तरह से धमाल मचा देते हैं, उसे देख कर आपका दिन भी बन जायेगा. जिस तरह से दोनों इस पर मस्ती में डांस करते हैं, उसे देखने के बाद एक बार को आपका भी डांस करने का मन हो जायेगा. 

Advertisement

वीडियो इतना पसंद किया जा रहा है कि इसे अब तक 7 लाख से भी ज्यादा लाइक्स आ गए हैं. एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है, "पक्का ये लड़की का बेस्ट फ्रेंड है". तो एक अन्य यूजर ने लिखा है, "ये तब होता है जब ब्राइड का बेस्ट फ्रेंड आ जाए". वहीं एक अन्य ने लिखा है, "दूल्हा सोच रहा होगा कि मैं क्यों हूं यहां पर". इस तरह के ढेरों मजेदार कमेंट्स इस वीडियो पर आए हैं.

Advertisement


 

Featured Video Of The Day
Hathras Stampede Case: Former DGP Vikram Singh ने भोले बाबा को लेकर UP Police पर क्यों उठाए सवाल?