होने वाली बीवी का डांस देख दूल्हे को आई शर्म, झेल नहीं पाया दुल्हन का बिंदास अंदाज, लोग बोले- 7 जन्म तक भूलेगी नहीं ये शादी

सोशल मीडिया पर शादी का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में आप देख सकते है कि दुल्हन का डांस देख बेचारे होने वाले दूल्हे का मुंह बन जाता है. उसके साथ जो हो रहा है उस पर वह यकीन नहीं कर पा रहा है.

Advertisement
Read Time: 3 mins
नई दिल्ली:

सोशल मीडिया एक ऐसी चाबी है, जिसका ताला खोलते ही खुशियों के खजाने की बौछार हो जाती है. इंटरनेट पर आजकल दूल्हे के रोमांटिक अंदाज लेकर दुल्हनों के अपनी ही शादी पर थिरकते हुए कई वीडियोस वायरल हो रहे है. यूं कहें तो इन दिनों शादी में दुल्हन का डांस एक ट्रेंड बनता जा रहा है. पर आज हम आपके साथ शादी का एक ऐसा वीडियो शेयर करने जा रहे हैं, जिसे देखकर आप हंसी से लोटपोट हो जाएंगे. वीडियो में दुल्हन बड़े ही बिंदास अंदाज में दूल्हे के सामने डांस कर रही है, लेकिन उसे देखकर दूल्हे का जो हाल है, वो आपको हंसा-हंसा कर बेहाल कर देगा. 

आज जो वीडियो हम आपको दिखाने जा रहे हैं इसमें दूल्हे का हाल देखकर यकीनन आपको भी उस पर तरस आ जाएगा.  दरअसल इंटरनेट पर वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि घराती और बाराती के बीच खड़े दूल्हे का स्वागत करने के लिए दुल्हन 'मेरे सैयां सुपरस्टार' गाने पर बड़े ही बिंदास अंदाज में डांस कर रही है. एक तरफ दुल्हन अपने सैयां को सुपरस्टार कहकर थिरकती नजर आ रही है, तो वहीं दूल्हे का यह सब देख कर बुरा हाल है. उसका चेहरा देखकर ऐसा लग रहा है मानो मन ही मन सोच रहा हो 'मैं कहां फंस गया यार'. दूल्हा ना मुस्कुरा पा रहा और ना ही किसी से नजरे मिला पा रहा है. दुल्हन के डांस से ज्यादा दूल्हे के  हाव-भाव आपको ठहाके लगाने पर मजबूर कर देंगे. 

Advertisement

Idivaofiicial  इंस्टा अकाउंट से इस मजेदार वीडियो को शेयर किया है. इसके साथ ही कैप्शन में लिखा है, 'दूल्हे के दर्द को सिर्फ हम इंट्रोवर्ट ही समझ सकते हैं'. वीडियो पर लोगों ने बहुत ही मजेदार कमेंट किए हैं. एक ने लिखा- दूल्हा कह रहा है यह मेरे साथ नहीं है, मैं उसको नहीं जानता. दूसरे ने लिखा, 'नाच यह रही है शर्म मुझे आ रही है'. किसी ने लिखा, 'सोच रहा है अभी भी टाइम है ना बोल दूं क्या'. वहीं एक और इंटरनेट यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, 'मेरे साथ अगर ऐसा हुआ तो शादी से पहले ही डिवोर्स ले लूंगा'. एक रक और लिखते हैं, 'ऐसा डांस किया भाभीजी ने 7 जन्म तक नहीं भूलेगा'.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Haryana Elections Voting: हरियाणा की 90 सीटों पर दोपहर 3 बजे तक 49.1 फीसदी मतदान हुआ