Brahmastra Trailer: रणबीर-आलिया के लव, रोमांस और भरपूर एक्शन के साथ 3D इफेक्ट देख फैन्स बोले- भइया फिल्म जल्दी रिलीज करो... 

फैन्स का इंतजार खत्म हो गया है और फिल्म ब्रह्मास्त्र (Brahmastra) का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. 2 मिनट और 51 सेकंड के इस ट्रेलर ने फैन्स को रोंगटे खड़े कर दिए हैं. जी हां, फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' के ही ऊपर आधारित है.

Advertisement
Read Time: 19 mins
ब्रह्मास्त्र में दिखा रणबीर-आलिया के लव, रोमांस और भरपूर एक्शन
नई दिल्ली:

फैन्स का इंतजार खत्म हो गया है और फिल्म ब्रह्मास्त्र (Brahmastra) का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. 2 मिनट और 51 सेकंड के इस ट्रेलर ने फैन्स को रोंगटे खड़े कर दिए हैं. जी हां, फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' के ही ऊपर आधारित है. इस ब्रह्मास्त्र की शक्ति को समझने के लिए और दुश्मनों का अंत करने के लिए शिवा मुख्य भूमिका में हैं. शिवा का किरदार रणबीर कपूर निभा रहे हैं. जिनके पास एक खास शक्ति होती है. वे एक अग्नि के एक अंश हैं. शिवा को उनकी इस शक्ति का एहसास अमिताभ बच्चन करवाते हैं. जिन्हें फिल्म के बीच में देखा जाएगा. फिल्म में जमकर एक्शन है. और खास बात यह है की इसमें  3D इफेक्ट भी देखने को मिल रहे हैं. 

दिखा रणबीर और आलिया का रोमांस 
ब्रह्मास्त्र फिल्म से ही रणबीर और आलिया मिले और अब सात जन्मों तक एक दूसरे का हाथ थामे रहेंगे. रियल लाइफ की तरह ही फिल्म में भी दोनों का रोमांस साफ दिखाई दे रहा है. शिवा अपनी ईशा से बेहद प्यार करते हैं. दोनों के रोमांस के साथ ही बुराई पर विजय पाने के लिए दोनों साथ लड़ते भी दिखाई देते हैं. 

Advertisement

फिल्म में रणबीर और आलिया भट्ट के साथ ही अमिताभ बच्चन और मौनी राय भी हैं. मौनी इस फिल्म में निगेटिव रोल में नजर आ रही हैं जिनका मकसद होता है ब्रह्मास्त्र को हासिल करना. फिल्म 9 सितंबर 2022 में रिलीज की जाएगी. फिल्म के ट्रेलर को देखकर लोगों में क्रेज साफ दिखाई दे रहा है. ट्रेलर को देख एक फैन ने कमेंट कर कहा भइया फिल्म जल्दी रिलीज करो. तो वहीं दूसरे फैन ने कहा जितना सोचा था फिल्म उससे आगे निकली है. 
 

Advertisement

VIDEO: कियारा आडवाणी, वरुण धवन और अनिल कपूर ने मेट्रो में किया सफर

Advertisement
Featured Video Of The Day
Madhya Pradesh में महिला सरपंचों का दर्द, दूसरों के दवाब में करना पड़ता है काम | Hamaara Bharat