आलिया भट्ट के जन्मदिन पर 'ब्रह्मास्त्र' का पोस्टर आउट, आलिया भट्ट  का दिखा नया अवतार 

करण जौहर ने आलिया का नया पोस्टर शेयर कर लिखा है- 'मेरी प्यारी आलिाय, इतना प्यार है कि मैं इसे लिखते समय तुम्हारे लिए गर्व महसूस करता हूं,

आलिया भट्ट के जन्मदिन पर 'ब्रह्मास्त्र' का पोस्टर आउट, आलिया भट्ट  का दिखा नया अवतार 

आलिया भट्ट के जन्मदिन पर 'ब्रह्मास्त्र' का पोस्टर आउट

नई दिल्ली:

आलिया भट्ट इन दिनों अपनी प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ को लेकर लगातार सुर्खियों में हैं. हाल ही में उनकी फिल्म गंगुबाई काठियावाडी रिलीज हुई थी उसके बाद अब उनकी फिल्म ब्रह्मास्त्र का नया पोस्टर आउट हुआ है. इस पोस्टर में आलिया एक दम अनोखे अंदाज में नजर आ रही हैं. बता दें कि आज आलिया भट्ट का जन्मदिन है. आज उनके 29वें जन्मदिन पर करण जौहर ने पोस्टर शेयर कर बधाई दी है. 

करण जौहर ने दी बधाई
करण जौहर ने आलिया का नया पोस्टर शेयर कर लिखा है- 'मेरी प्यारी आलिाय, इतना प्यार है कि मैं इसे लिखते समय तुम्हारे लिए गर्व महसूस करता हूं, लेकिन अब प्यार के साथ सम्मान जुड़ गया है तुम्हारे टैलेंट के लिए सम्मान, एक कलाकार के रूप में आपकी तुम्हारी ग्रोथ सराहनीय है. 10 साल पहले मुझे नहीं पता था कि एक दिन मैं तुम्हे गर्व से अपना ब्रह्मास्त्र पूकार सकता हूं मेरा प्यार का वेपन.  जन्मदिन मुबारक हो मेरे प्यारी, हमेशा चमकती रहो. मैं तुम्हे हमेशा पसंद करता था और करता रहूंगा'.

बड़े प्रोजेक्ट का हिस्सा हैं आलिया 
काम की बात करें तो आलिया भट्ट अपने एक के बाद एक प्रोजेक्ट को लेकर बिजी चल रही हैं. इस समय वे 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' पर काम कर रही हैं इस फिल्म में उनके साथ रणवीर सिंह होंगे तो वहीं वे 'RRR' और 'ब्रह्मास्त्र' को लेकर भी चर्चाओं में हैं. इतना ही नहीं आलिया अब हॉलीवुड फिल्मों में भी डेब्यू करने जा रही हैं. फैंस उनकी हॉलीवुड फिल्म के इंतजार में हैं और उन्हें जमकर बधाई दे रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com