Brahmastra फिल्म ने बनाया नया रिकॉर्ड, पहले ही हफ्ते में कमाई गई 300 करोड़ के पार

‘ब्रह्मास्त्र पार्ट वन: शिवा’ ने अपनी रिलीज के बाद पहले सप्ताह में दुनिया भर में ‘बॉक्स ऑफिस’ पर कुल 300 करोड़ रुपये कमाए हैं.

Advertisement
Read Time: 5 mins
नई दिल्ली:

‘ब्रह्मास्त्र पार्ट वन: शिवा' ने अपनी रिलीज के बाद पहले सप्ताह में दुनिया भर में ‘बॉक्स ऑफिस' पर कुल 300 करोड़ रुपये कमाए हैं. निर्माताओं ने शुक्रवार को यह जानकारी दी 9 सितंबर को रिलीज हुई बड़े बजट की इस फंतासी और रोमांचक फिल्म के पहले भाग में रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और अमिताभ बच्चन ने भूमिका निभाई है. फिल्म ने पहले दिन 75 करोड़ रुपये की कमाई की थी.

मीडिया को दिए बयान में प्रोडक्शन बैनर स्टार स्टूडियोज और धर्मा प्रोडक्शंस ने फिल्म के ‘बॉक्स ऑफिस' संग्रह की जानकारी साझा की. निर्माताओं ने बयान में कहा, 'ब्रह्मास्त्र पार्ट वन: शिवा' ने फिल्म उद्योग, सिनेमाघर मालिकों और दर्शकों समेत पूरे देश में उत्साह बढ़ाया है. इस फिल्म को वैश्विक स्तर पर दर्शकों से प्रतिक्रियाएं मिली हैं. दुनिया भर में 300 करोड़ रुपये की कमाई के साथ ही सप्ताह हमारे लिए अभूतपूर्व खुशी लेकर आया है.' उन्होंने ये भी कहा कि, 'दुनिया भर के सिनेमाघर हाउसफुल हैं, जिससे हिंदी फिल्म उद्योग के लिए बहुत जरूरी राहत मिल रही है.' फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र' में अभिनेत्री मौनी रॉय और अभिनेता नागार्जुन अक्किनेनी भी हैं.

VIDEO: गोविंदा अपनी पत्नी सुनीता आहूजा के साथ एयरपोर्ट पर हुए स्पॉट

Featured Video Of The Day
Elections 2024 Exit Poll: J&K में बड़ा खेल, BJP को रोकने के लिए क्या करेंगे Rahul-Abdullah-Mufti